Breaking News

लाल चूडा़ पहन कर दुल्हन के लिबास में बेहद खुबसूरत नज़र आई श्रद्धा आर्या, आप भी देखे

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं।शेयर की इन तस्वीरों में श्रद्धा पिंक कलर के लंहगे में खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को डार्क मेकअप के साथ कम्लीट किया है। नेकलस,मांग टीका और लाल चूडा़ उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

इस दौरान उन्होंने हाथों में कलीरे भी पहने हैं। अपने इस ब्राइडल लुक से श्रद्धा फैंस के दिलों पर छूरियां चला रही हैं। वहीं श्रद्धा का ये लुक देखने के बाद फैंस उनके इस अंदाज पर मर मिटेंगे। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।बता दें कि श्रद्धा का यह लुक उनके शो कुंडली भाग्य के लिए है। शो के आने वाले एपिसोड्स में दुल्हन के रुप में नजर आने वाली है।

इस टीवी शो में श्रद्धा प्रीता के किरदार में नजर आ रही है। शो में मेकर्स इन दिनों जरुर प्रीता और पृथ्वी की शादी का ट्रैक दिखा रहे हैं हालांकि ऐसा होने वाला है या नहीं ये तो अभी राज है। काम की बात करें तो इस शो के अलावा वह स्टार प्लस के डांस रियालिटी शो ‘नच बलिए’ में नजर आ रही हैं।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...