Breaking News

‘अमर चित्र कथा कॉमिक्स’ ने अपनी अगली श्रृंखला का नाम रखा “नरसिम्हा रेड्डी- द लॉयन ऑफ रायलसीमा”

‘नरसिम्हा रेड्डी’ एक ऐसी कहानी है जो अपनी कहानी की जटिलता और छिपी सच्चाइयों के कारण ध्यान आकर्षित कर रही है। उनकी कहानी को ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ नामक एक फिल्म में संजोया गया है, जो जल्द रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। ट्रेलर और फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह और प्रतिक्रियाओं को देखते हुए, ‘अमर चित्र कथा कॉमिक्स’ ने इस कहानी पर अपनी अगली श्रृंखला बनाने का फैसला किया है और श्रृंखला का नाम ‘नरसिम्हा रेड्डी- द लॉयन ऑफ रायलसीमा’ रखा गया है।

‘नरसिम्हा रेड्डी’ की कहानी एक भारतीय स्वतंत्रता सेनानी पर आधारित है, जिसे अंग्रेजों ने ‘छोटे विद्रोह’ के रूप में खारिज कर दिया था, लेकिन यह एक अधूरी सच्चाई है इसलिए फिल्म और कॉमिक सीरीज़ दोनों का उद्देश्य है जो हुआ था उसकी एक मूल तस्वीर दिखाना है और सेनानी को उनकी बहादुरी और स्वतंत्रता की लड़ाई शुरू करने के लिए श्रेय देना है।

“सई रा नरसिम्हा रेड्डी” पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था। फिल्म में अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है।

कोनिडेला प्रोडक्शन के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भारतीय कलाकारों की उम्दा कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और यह 2 अक्टूबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है

About Samar Saleel

Check Also

सलमान खान को मारना नहीं था आरोपियों का मकसद, क्राइम ब्रांच ने किया शूटरों की असली मंशा का खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के आवास के बाहर 14 अप्रैल को गोलीबारी की घटना सामने ...