Breaking News

इस पत्रकार को होटल में बियर आर्डर करना पड़ा बेहद महंगा, 71 लाख रुपये का चार्ज हुआ बिल

हाल के दिनों में कुछ होटलों की ओर से ग्राहकों को दिए गए दंग कर देने वाले बिल चर्चा में रहे हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई. बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस से एक होटल ने दो केले के 442 रुपये चार्ज किए थे, तो वहीं ‘ऑल द क्वीन्स मेन’ के लेखक कार्तिक धर से दो उबले अंडे के लिए 1700 रुपये का बिल थमा दिया था. आज ऐसी ही एक घटना का जिक्र कर रहे हैं, जिसे जानकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट पत्रकार पीटर लालोर को मैनचेस्टर के होटल ने एक बियर के लिए 71 लाख रुपये से अधिक का बिल चार्ज कर दिया. दरअसल, पीटर लालोर मालमैशन होटल में अपने कुछ दोस्तों के साथ गए थे. वहां पर उन्होंने बियर ली थी. जब उन्होंने बिल का भुगतान किया तो उनके अकाउंट से 99,983.64 डॉलर यानी 71 लाख 65 हजार 31 रुपये कट गए.

बिल का जब भुगतान हुआ तो उस दौरान पीटर लालोर चश्मा नहीं पहने थे. वहां उपस्थित होटल स्टाफ ने जब बिल देखा तो वो दंग रह गई. उसने पीटर को इसकी जानकारी दी. तो उन्होंने तत्काल होटल मैनेजर से सम्पर्क किया. मैनेजर ने बोला कि असली बिल के अलावा जो भी रुपये हैं, वह उनको लौटा दिया जाएगा.

मैनेजर ने बोला कि यह गड़बड़ी कैसे हुई, इसकी जाँच करेंगे. उस मैनेजर ने पीटर से इस गड़बड़ी के लिए माफी मांगी.

पीटर ने बाद में सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया- इस बियर को देखें. यह इतिहास की सबसे मूल्य बियर है? मैनचेस्टर के मालमैशन होटल को उन्होंने इसके लिए 99,983.64 डॉलर का भुगतान किया है.

About News Room lko

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...