Breaking News

इस फिल्म में सीरियल किलर की भूमिका निभाते नज़र आयेंगे आदित्य रॉय कपूर…

आदित्य रॉय कपूर की पिछली फिल्म कलंक फ्लॉप रही थी पर आगे उनके खाते में बड़े बैनर से कई  फिल्में भी हैं. खास बात यह है कि इन सभी फिल्मों में वो वैरायटी भूमिका प्ले करते नजर आएंगे. महेश भट्ट की सड़क 2 शूटिंग की दहलीज पर है  माना जा रहा है कि इसमें उनका भूमिका इंट्रेस्टिंग है. कुछ इसी तरह उनकी अपकमिंग फिल्म मलंग को लेकर भी अहम जानकारी हाथ लगी है. सुनने में आया है कि ‘एक विलेन’ फेम डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में वे ग्रे शेड में नजर आएंगे. वे इसमें सीरियल कातिल के भूमिका में हैं  फिल्म की कहानी एक बलात्कार केस के इर्द-गिर्द बेस्ड है जिस पर एक रिवेंज ड्रामा बुना गया है.

      • एक रिपोर्ट के मुताबिक कलंक के फ्लॉप होने के बाद आदित्य पर जोरदार वापसी करने का बहुत ज्यादा दबाव था. ऐसे में उन्होंने कई ऐसी फिल्मों को ना कहा, जिनमें उन्हें पहले की तरह दिखाया जा रहा था.
      • आदित्य अगस्त से महेश भट्ट की अगली फिल्म सड़क 2 के ऊटी वाले शेड्यूल की शूटिंग में जुटेंगे. हाल ही में वे वर्ल्ड कप के मैच का लुत्फ उठाने इंग्लैंड गए थे. जल्द ही वे वहां से लौट सकते हैं.
    1. इस फिल्म में आदित्य के साथ दिशा पाटनी, अनिल कपूर  कुणाल खेमू भी नजर आएंगे. इसका एक शेड्यूल तो पूरा हो चुका है. दूसरे में बरसात की वजह से देरी हो रही है.इसमें टीम ने एक्शन सीक्वेंस को शूट करना तय किया था. फिल्म में दिशा पाटनी के भी कई एक्शन सीक्वेंसेज हैं.

      • शाहिद कपूर की हालिया रिलीज ‘कबीर सिंह’ ने साबित कर दिया है कि दर्शक अब मेन लीड हीरो को ग्रे शेड कैरेक्टर्समें देखना पसंद करते हैं.
      • शाहरुख खान ने भी अपने कॅरिअर के आगाज में बाजीगर  भय जैसी फिल्मों में ग्रे शेड कैरेक्टर करके सुर्खियां बटोरीं. रईस भी खासी हिट रही.
      • वरुण धवन ने बदलापुर में ग्रे शेड कैरेक्टर प्लेकिया  उनकी यह फिल्म बहुत ज्यादा सक्सेसफुल रही. उनकी एक्टिंग की भी तारीफ की गई.

 

 

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...