Breaking News

बीमार मुलायम से मिलने पहुंचे योगी, अखिलेश-शिवपाल भी रहे मौजूद

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। रविवार को मुलायम सिंह यादव की तबियत अचानक बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बैठक में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी मौजूद रहे और मुलायम सिंह के भाई शिवपाल भी मौजूद रहे।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव हाईपर ग्लाईसिमिया और हाईपर डायबिटीज की समस्या से पीड़ित हैं। इससे पहले जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो उनसे मुलाकात के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी पहुंचे थे, वहीं अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, भाई शिवपाल यादव और बेटे अखिलेश यादव भी मुलायम की हाल-चाल लेने पहुंचे।

हालांकि मुलायम सिंह यादव ने इस बार मैनपुरी से चुनाव लड़ा और एक बार फिर सांसद बने। लेकिन पिछले काफी वक्त से उन्हें सेहत से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मुलायम सिंह को रविवार को ही लखनऊ के लोहिया इंस्टिट्यूट में हाई शुगर की समस्या की वजह से चेकअप के लिए भर्ती करवाया गया था। जहां डॉ. भुवन चंद्र तिवारी की देखरेख में मुलायम सिंह यादव का इलाज हुआ।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव पिछले कई दिनों से अखिलेश और शिवपाल से अलग-अलग मुलाकात कर रहे हैं और दोनों के बीच जारी मतभेद को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...