Breaking News

मीटू के तहत अनु मलिक का हो रहा लगातार विरोध, जहां कुछ ने किया समर्थन तो कुछ ने…

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ में अनु मलिक जज बने हुए हैं। मीटू के तहत आरोपों का सामना कर रहे अनु मलिक का जहां कुछ ने समर्थन किया है तो वहीं सोना महापात्रा सहित दूसरी महिलाएं लगातार उनका विरोध कर रही हैं।

सिंगर हेमा सरदेसाई ने हाल ही में अनु मलिक के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था- ‘अगर प्रचार के लिए आप उस पर पत्थर फेंक रहे हैं, तो यह स्वीकार्य नहीं है। मैं उन जाने माने सिंगर्स से पूछती हूं, जिन्हें उनके अधिकांश बड़े गाने मिले, तो आप आज चुप क्यों हैं, जब आपको उनके साथ खड़ा होना चाहिए? मेरा मतलब है कि तालियां दो हाथों से बजती हैं।’ हेमा सरदेसाई के इस पोस्ट पर सोना महापात्रा और नेहा भसीन ने गुस्सा निकाला है।

सोना महापात्रा ने कहा- ‘कोई जाकर मिस सरदेसाई को बताए कि हां, रेप करने में दो शरीर लगते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि पीड़ित को ही दोषी बताया जाए। पीड़ितों पर आरोप लगाने की वजह से ही नाबालिग और उनके परिवार शिकायत नहीं करते। बीमार, मूर्ख महिला।’

बता दें कि मीटू के आरोपों के बाद शो में अनु मलिक दोबारा जज बनकर लौटे हैं जिसके बाद से ही शो की आलोचना हो रही है। मामला बढ़ता देख अब सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने कदम पीछे खींचे हैं। खबर है कि जल्द ही अनु मलिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। माना जा रहा है ऐसे में चैनल अनु मलिक की जगह किसी नए जज को ला सकता है।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...