Breaking News

विदेश भागने की फिराक में था पोंटी चड्ढा का बेटा मोंटी चड्ढा, IGI एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

पोंटी चड्ढा का बेटा मनप्रीत उर्फ मोंटी चड्ढा को गिरफ्तार कर लिया है। मोंटी चड्ढा को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गिफ्तार किया है। मोंटी पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। आरोप है कि मोंटी ने पैसे लेकर फ्लैट नहीं दिया। जिसके बाद उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। FIR के बाद वो विदेश भागने की फिराक में था। देर रात उसकी गिरफ्तारी एयरपोर्ट से हुई है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने नामी शराब कारोबारी और बिल्डर पोंटी चड्डा के बेटे मोंटी उर्फ मनप्रीत सिंह चड्डा को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। वो थाईलैंड जाने की फिराक में था। मोंटी की रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड पर फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी करने का आरोप है। आरोप है कि मोंटी चड्ढा ने कई निर्माण कंपनियां बनाकर सस्ते फ्लैट के नाम पर लोगों से पैसे लिए। फिर वादे के मुताबिक उन्हें फ्लैट नहीं दिए। मोंटी चड्ढा पर 100 करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप है। पांच से लेकर दस साल से फ्लैट बॉयर्स चक्कर लगा रहे है मगर चड्ढा ने फ्लैट की चाबी नहीं दी।

मनपीत सिंह चड्डा शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है। मनप्रीत के पिता पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है। मोटी की रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड पर फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी करने का आरोप है। मनप्रीत सिंह चड्डा शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है। मनप्रीत के पिता पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है। आपको बता दें कि मोंटी के शराब कारोबारी पिता पोंटी चड्ढा और चाचा हरदीप के बीच 2012 गोली चल गई थी। जिसमें पिता की मौत के बाद से मोंटी ही शराब से लेकर रियल एस्टेट का कारोबार संभाल रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

जीईएम पर चालू वित्त वर्ष में अभी तक खरीद चार लाख करोड़ रुपये के पार, सरकार ने दी जानकारी

देश के विभिन्न मंत्रालयों और विभागों की अधिक खरीद गतिविधियों से चालू वित्त वर्ष में ...