Breaking News

राहुल ने बहरीन यात्रा में पहनी वो ड्रेस जिसका उड़ाया था मजाक

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी इन द‍िनों फ‍िर चर्चा में हैं। हालांक‍ि इस बार वह अपनी पहली विदेश यात्रा में पीएम नरेंद्र मोदी की नकल करने को लेकर सुर्खि‍यों में हैं। बहरीन यात्रा में राहुल की उसी ड्रेस में तस्‍वीर वायरल हो रही है, ज‍िस ड्रेस को लेकर उन्‍होंने कभी पीएम मोदी का मजाक उड़ाया था। ऐसे में एक फ‍िर सोशल मीड‍िया पर बीजेपी नेता उनकी चुटकी ले रहे हैं…

राहुल की तस्‍वीर खूब वायरल हो रही

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन द‍िनों बहरीन यात्रा पर हैं। यहां पर वह भारतीय मूल के कारोबारियों से मुलाकात करेंगे। इसमें भारत की अर्थव्यवस्था व आर्थिक मंदी चर्चा का मुख्‍य व‍िषय होगी। इसके अलावा यहां वह बहरीन के शहजादे सलमान बिन हमद अल-खलीफा से मुलाकात भी करेंगे। इस दौरान उनकी बहरीन यात्रा की एक तस्‍वीर वायरल हो रही है।

बीजेपी नेता ने क‍िया ट्वीट

इसमें में राहुल का लुक बदला-बदला सा नजर आ रहा। अध‍िकांश मौकों पर कुर्ता पायजामा पहनने वाले राहुल बहरीन में सूट-बूट में द‍िख रहे हैं। ऐसे में राहुल गांधी की इस व‍िदेश यात्रा पर बीजेपी नेता खूब चुटकी ले रहे हैं। वह राहुल पर पीएम मोदी की नकल करने का आरोप लगा रहे हैं। भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट भी क‍िया है।

यह है सूट-बूट की सरकार

खास बात तो यह है क‍ि राहुल गांधी बहरीन में उसी सूट-बूट वाले लुक में दि‍ख रहे हैं, ज‍िसमें वह अक्‍सर पीएम मोदी का मजाक उड़ाते हैं। राहुल गांधी ने स‍ितंबर 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था क‍ि खुद को चाय बेचने वाला बताने वाले ने पीएम बनने के बाद सूट-बूट को अपना लिया। यह गरीबों की नहीं सूट-बूट की सरकार है।

About Samar Saleel

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...