Breaking News

सवर्णो को आरक्षण एक नया जुमला : Anil Dubey

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता Anil Dubey अनिल दुबे ने केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा गरीब सवर्णो को आर्थिक आधार पर भी 10 प्रतिशत आरक्षण देने के फैसले को भाजपा सरकार का एक और बडा जुमला करार देते हुये कहा कि यदि भाजपा सरकार आर्थिक आधार से कमजोर सवर्णो के लिए वाकई कुछ करना चाहती थी तो उसे सर्वदलीय बैठक और संसद का विषेष सत्र इस विषय को लेकर आहुत करना चाहिए था क्यांकि इसके लिए संविधान में संषोधन करना होगा। लेकिन सरकार की मंशा स्पष्ट न होने के कारण देश की जनता इसे संदेह की दृष्टि से ही देख रही है।

Anil Dubey ने कहा कि

अनिल दुबे Anil Dubey ने कहा कि लोकसभा चुनाव की आहट देखकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से राजनैतिक स्वार्थ हासिल करने के लिए वह देष की जनता का वोट बटोरने के लिए नये नये हथकण्डे अपना रही है कभी सवर्णो को, कभी दलितों को तो कभी पिछडों के साथ लोक लुभावन वादे करके उनको पुनः ठगने का षडयंत्र रच रही है।
भारतीय जनता पार्टी झूठ और फरेब की बुनियाद पर राष्ट्रीय जनमानस के साथ छल के अतिरिक्त कुछ नहीं कर रही है इस सरकार का अब तक का कार्यकाल गांव गरीब और किसान तथा नौजवान की उपेक्षा करना ही रहा है। अब यह सवर्ण आरक्षण का लॉलीपाप लेकर उनके उत्थान के नाम पर पुनः छल की मुद्रा में आकर खडे हो गये हैं जिसे सभी लोग भलीभांति समझ रहे हैं कि यह आसन्न लोकसभा चुनाव को देखते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फेका गया एक और जुमला है।

 

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...