Breaking News
MLA Lakshman Singh said power of struggle comes from the blessing from God and people
MLA Lakshman Singh said power of struggle comes from the blessing from God and people

संघर्ष की शक्ति ईश्वर और जनता से मिलती है: लक्ष्मण सिंह

बीनागंज/मध्यप्रदेश। क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मण सिंह के जन्म दिवस के अवसर पर प्रसिद्ध महादेव मन्दिर चोडाड़ेश्वर धाम चोडाल पर भील समाज के अध्यक्ष नारायण सिंह भील व टीम के सहयोग से भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ सबसे पहले आयोजक समिति द्वारा विधायक लक्ष्मण सिंह को साफा,श्रीफल व साल प्रदान कर उनका का स्वागत किया गया। इसके उपरांत मन्दिर प्रांगण में विधायक लक्ष्मण सिंह एवं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा सुन्दरकाण्ड पाठ कर किया गया। इस मौके पर पूर्वमंत्री शिवनारायण मीना ने भजन की सुंदर प्रस्तुति भी दी।

ईश्वर भजन का सौभाग्य

विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपने जन्मदिवस पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम पर आयोजन कर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि ईश्वर की कृपा से ही आप लोगों के जरिए ईश्वर भजन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हम जैसे जनता के प्रतिनिधियों को संघर्ष करने की शक्ति ईश्वर और आप जैसी जनता से मिलती है। विधायक श्री सिंह ने अपने जन्मदिन के मौके पर सुंदरकांड पाठ के दौरान पूर्व मंत्री शिवनारायण मीना, बल्लू चौहान, राधेश्याम व बद्रीविशाल धाकड़ द्वारा सुंदर भजन की प्रस्तुति दिए जाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

भाईचारे का वातावरण पैदा हो

श्री सिंह ने कहा कि सत्संग करने से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। दूसरी तरफ सत्संग सीधा समाज सेवा भाव जाग्रत करता है। आज के इस भव्य धार्मिक आयोजन में पधारे आप सभी का ह्रदय से आभारी हूँ। इस अवसर पर पूर्व मंत्री शिवनारायण मीना ने अपने उद्बोधन करते हुए कहा कि हम सभी को कुछ ऐसा करना चाहिए कि समाज में भाईचारे का वातावरण पैदा हो। आयोजन कर्ताओं में ब्लॉक अध्यक्ष भोजराज लोधी,केलाश नारायण चोकसे,रामदास सिंह राजपूत,राधेश्याम मीना,सर्जन शिल्पकार सहित स्थानीय कांग्रेसीजन शामिल रहे।

विष्णु शाक्यवार

About Samar Saleel

Check Also

बसपा के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष व मायावती के भाई के विरूद्ध हुई इनकम टैक्स की कार्रवाई…

  मायावती के भाई आनंद कुमार के विरूद्ध इनकम टैक्स विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। आनंद कुमार व उनकी पत्‍नी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *