Breaking News

Simhans Hospital में मिलेगी अपोलो मेडिक्स की सेवाएं

रायबरेली।जिले के लोगो को अब इलाज के लिए दिल्ली नही जाना पड़ेगा क्योंकि शहर के सिमहैन्स अस्पताल में अपोलो के डॉक्टर खुद ओ पी डी करेंगे।अपोलो मेडिक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की ओ पी डी सेवाएं अब शहर के सिमहैन्स हॉस्पिटल में प्रत्येक माह के दूसरे व चौथे रविवार में उपलब्ध रहेगी।

OPD माह के दूसरे व चौथे रविवार को

अपोलो मेडिक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के संस्थापक अध्यक्ष डॉ सुशील गट्टानी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस विशेष ओ पी डी सेवा में जनपद के मरीजों को हमारे विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम बेहतरीन चिकित्सा सेवा प्रदान करेगी।हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ सतेंद्र तिवारी , मस्तिष्क व रीढ़ रोग विशेषज्ञ डॉ रवि शंकर, गुर्दा रोग विशेषज्ञ डॉ अरुण कुमार, पेट रोग विशेषज्ञ डॉ राजीव रंजन सहित अन्य रोगों के भी डॉक्टर सिमहैन्स अस्पताल में अपनी सेवाएं देगे।सिमहैन्स हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ मनीष चौहान ने बताया कि स्पेशलिस्ट डॉक्टर प्रत्येक दूसरे व चौथे रविवार को सुबह 11 बजे से 2 बजे तक मरीजो को देखेंगे।

पंजीकरण के लिये

मरीजो के पंजीकरण की सुविधा के लिए 7705002278 व 8765875031 मोबाइल नंबर अलॉट किये गये है। इस नंबर पर मरीज अपना पंजीकरण करा सकते है। मरीजो को इलाज के लिए भी ज्यादा दाम नही चुकाना होगा । यही के डॉक्टरों के फीस के बराबर ही फीस भी देनी होगी।अंत मे डॉ मनीष चौहान ने अपोलो मेडिक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का धन्यवाद देते हुए कहा कि ओ पी डी मरीजो को काफी लाभ होगा अब गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए अधिक दाम देकर बाहर नही भटकना पड़ेगा।

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...