Breaking News

BSW की कक्षाएं चालू करने हेतु मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

बीनागंज। मध्य प्रदेश शासन के जन अभियान परिषद द्वारा ब्लॉक स्तर पर चित्रकूट ग्रामोदय विश्वविद्यालय चित्रकूट के सहयोग से बैचलर ऑफ सोशल वर्क बीएसडब्ल्यू BSW का कोर्स संचालित किया जा रहा था सरकार के बदलते ही छात्रों की नियमित कक्षाएं बंद कर दी उत्कृष्ट शासकीय उच्चतर माध्य विद्यालय बीनागंज में बीएसडब्ल्यू प्रथम वर्ष द्वितीय वर्ष और अंतिम वर्ष की कक्षाएं संचालित हो रही थी जिसमें 93 छात्र अध्ययनरत थे शासन द्वारा कक्षाएं बंद करने से तीनों वर्षों के छात्रों का भविष्य अधर में आ गया है ।

BSW छात्रों ने एसडीएम

जिसके चलते बीएसडब्ल्यू छात्रों ने उपस्थित होकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एसडीएम जे. पी. गुप्ता को शोंप जल्द कक्षाएं लगवाने के लिए गुहार लगाई छात्रों द्वारा कहा गया कि अगर बीच में ही यह कोर्स बंद कर दिया तो हमारा जीवन खराव हो जाएगा और हम लोग घर में ही जाएगा बसंत शर्मा परामर्शदाता ने मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन का वाचन किया ज्ञापन देने वालों में छात्र गौरी शंकर मेहर अरुण पारीक रेखा विश्वकर्मा अनीता हरिजन तखत सिंह भील, ओम प्रकाश गिरी सहित अन्य छात्र गण उपस्थित थे।

विष्णु शाक्यवार

 

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...