Breaking News

Ratapur : दुल्हन का हुआ अपहरण,बगैर दुल्हन के लौटी बारात

रायबरेली। ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के रतापुर गांव मे बारात से पहले ही दुल्हन का अपहरण होने का मामला प्रकाश मेंं आया है। जिसके कारण बिन दुल्हन के बारात को वापस होना पडा है। दुल्हन के पिता की सूचना पर कोतवाली पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

15 जनवरी को युवती का हुआ अपहरण

जानकारी के मुताबिक रतापुर निवासी युवती की शादी ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गोपापुर गांव निवासी युवक से तय हुआ था। 17 फरवरी को तिलक सम्पन्न होना तय हुआ था और 22 फरवरी को बारात आना सुनिश्चित हुआ। इस बीच युवती 15 जनवरी को युवती का अपहरण हो गया।

बिना दुल्हन के वापस लौटी बारात

17 फरवरी को लड़के पक्ष के लोगों को यह कहकर टाल दिया कि शादी के दिन ही युवती के घर पर तिलक चढ़ाया जाएगा,जिसमे दुल्हा पक्ष राजी ही गया। इस बीच लकड़ी के घर वाले उसको तलाशने में जुटे हुए थे। तय तिथि के मुताबिक जब 22 फरवरी को युवती के घर बारात पहुंची तो दुल्हन का अपहरण होने की बात सामने आई। जिसके चलते बारात को बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा।
युवती के पिता ने गांव के ही एक युवक को नामजद
अपहृत युवती के पिता ने गांव के ही एक युवक को नामजद करते हुए युवती का अपहरण करके उसको बंधक बनाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म की आशंका जताई है। युवती के पिता ने युवती पर 21 हजार नगदी व जेवरात भी साथ में ले जाने का आरोप लगाया है।
कोतवाली निरीक्षक बृज मोहन ने बताया कि तहरीर मिली है,जिसके अधार पर मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश की जा रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...