Breaking News

भारतीय सेना को बधाई : Shivkarna Singh

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद तथा राष्ट्रीय महासचिव शिवकरन सिंह Shivkarna Singh ने पत्रकार वार्ता में कहा कि चुनावी वर्ष चल रहा है और भाजपा अपनी कार्यशैली आश्चर्यजनक ढंग से चला रही है। देश के 43 सीआरपीएफ के जवान इनके खूफिया तंत्र की नाकामी के फलस्वरूप अकाल मृत्यु का ग्रास बन गये इस अप्रत्याशित घटना के कारण सभी राजनैतिक दलों ने अपने समस्त कार्यक्रम स्थगित कर दिये परन्तु भाजपा की चुनावी रैली उस दिन भी हुई और देश के प्रधानमंत्री लगातार चुनावी रैलियां करते रहे। केवल देश की जनता को भ्रमित करने के लिए पाकिस्तान को गीदड़ भभकी देते रहे। आज भारतीय सेना के वीर जवानों को मैं तहेदिल से बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने पाकिस्तान में घुसकर आक्रमण किया और आतंकवाद को नेस्त नाबूद करने का कदम उठाया।

राष्ट्रीय महासचिव Shivkarna Singh ने कहा कि

राष्ट्रीय महासचिव शिवकरन सिंह Shivkarna Singh ने कहा कि किसानों को 6000/रूपये वार्षिक किसान सम्मान निधि योजना प्रारम्भ करके चुनाव से पूर्व 2000 हजार रूपये देकर किसानों का अमूल्य वोट खरीदने की नाकाम कोषिष की जा रही है। किसानों को 5 वर्ष पूर्व आय दुगुनी करने का वादा करने वाले लोगो ने सम्पूर्ण कार्यकाल में किसानों का भद्दा मजाक उडाया है और खाद, बीज, उर्वरक, डीजल का मूल्य व अन्य कृषि यंत्रों की लागत बराबर बढती रही परन्तु केन्द्र सरकार कुम्भकर्णी नींद सोती रही और किसानों को नये नये सपने दिखाने का कुचक्र चलता रहा। गन्ना किसानों की दुर्गति लगातार हो रही है आज भी गन्ना किसानों का लगभग 11000 करोड रूपया प्रदेष की गन्ना मिले दबाये बैठी हैं।

पत्रकार वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रो. यज्ञदत्त शुक्ल, प्रदेश मीडिया प्रभारी जावेद अहमद, युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल, छात्र प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सिंह चैहान, प्रदेश सचिव रमावती तिवारी व चन्द्रकांत अवस्थी मौजूद रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...