Breaking News

पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब देने पर लोगों में Excitement

रायबरेली। पुलवामा हमले में मारे गए 44 शहीदों के को लेकर जहां पूरा देश आक्रोशित था वहीं 13 दिनों के भीतर ही भारत सरकार के उपक्रमों ने पाकिस्तान में छुपे आतंकियों को इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। सैनिकों द्वारा दिए गए इस मुंहतोड़ जवाब से भारत के नागरिकों में जोश और उत्साह Excitement पैदा हुआ है उसको लेकर आज जिला अस्पताल के डॉक्टरों सहित प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टरों व मेडिकल एसोसिएशन तथा भाजपा नेताओं सहित अन्य लोगों द्वारा भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में छुपे 300 से अधिक आतंकियों को मारकर मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सभी लोगों ने भारत सरकार को बधाई देते हुए पटाखे जलाए और एक दूसरे का मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की।

पाकिस्तान का जवाब देने पर Excitement

पाकिस्तान का जवाब देने पर उत्तर प्रदेश मेडिकल एसोसिएशन अपनी एक दिन की सैलरी शहीदो के परिजनों को देंगे।वहीं सुपर मार्केट से शहीद चौक तक तिरंगा यात्रा भाजपा जिला मंत्री शालिनी कनौजिया के नेतृत्व में निकाली गई।जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे सभी ने भारत माता की जय वंदे मातरम और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

शालिनी कनौजिया ने कहा कि पाकिस्तान ने जो गलती हमारे सेना के जवानों पर हमला करवा कर की है इसकी भरपाई तो नहीं हो सकती परंतु हमारे वीर सैनिकों ने वायु सेना के द्वारा पाकिस्तान के अंदर घुसकर लगभग 300 से 400 आतंकवादी मार गिराए वह सराहनीय है इसीलिए हम विजय दिवस भी मना रहे हैं।

शहीद चौक पर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने सर्वप्रथम शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी तत्पश्चात शहीदों के वीरता के लिए लोगों का मुंह मीठा कराया। इस मौके पर आईएमए के अध्यक्ष डॉ हेमंत,सचिव डॉ.डीआर मौर्य,डॉ. बीरबल,डॉ.संजय रस्तोगी,डॉ.दीपा अहूजा,डॉ मीरा मलिक, डॉ अल्का,डॉ स्वेता, रीता भाटिया, डॉ पूजा पुनीता, मनीष दिवेदी, डॉ सुमेधा, अर्चना सिकरिया, प्रेरणा,संतोष पांडे, विशाल बाजपेई, आनंद पांडे, आशीष पाठक, विकास शुक्ला, सचिन पांडे, आनंद पांडे आदि सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दिलीप घोष की मुश्किलें बढ़ीं, BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर टिप्पणी करने के मामले में भाजपा ...