Breaking News

इनकमटैक्स आफिसर ने डाली थी अजय देवगन के घर raid

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने खुलासा करते हुए कहा कि उनके घर पर भी raid पड़ चुकी है। अजय देवगन की नई आने वाली फिल्म रेड के दौरान उन्होंने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू के दौरान किया है। इसी महीने 16 मार्च को बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में हैं। उनके अपोजिट इस फिल्म में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज हैं। दोनों की जोड़ी इससे पहले फिल्म बादशाहों में नज़र आये थे। उन्होंने बताया कि जब घर पर रेड पड़ी थी तो वह बाहर शूटिंग कर रहे थे। उनके घर पर लगभग दो दिनों तक रेड चली। हालांकि उन्होंने बताया कि 90 के दशक में पड़ी रेड को काफी समय बीत चुका है।

रियल घटनाओं पर आधारित है फिल्म raid

बॉलीवुड की फिल्म रेड रियल घटनाओं पर आधारित है। उन्होंने बताया कि यह कहानी मुझे सुनाई गई थी। जिसे मैने सुनने के बाद हां कह दिया। क्योंकि यह फिल्म रियल घटनाओं की कहानी पर आधारित है।
इसके साथ ही किरदार के बारे में उन्होंने बताया कि ‘मेरा किरदार अमय पटनायक का है जो की इनका टैक्स ऑफिसर है। 80 के दशक में किस तरह से एक बहुत बड़ी रेड मारी गयी थी। उसी के इर्द गिर्द यह फिल्म घूमती है।

फ‍िल्‍म रेड के दमदार डायलॉग

1. इस देश की गरीबी का कारण गरीब नहीं, बल्‍क‍ि उन्‍हें लूटने वाले तुम जैसे अमीर हैं।

2. मैं क‍िसी से भी नहीं डरता, क‍िसी का भी दरवाजा खटखटाने की ह‍िम्‍मत रखता हूं।

3. इस घर में कोई सरकारी नौकर मच्‍छर मारने नहीं आ सकता, तू रेड मारने आया है।

4. मैं बस ससुराल से शादी वाले द‍िन खाली हाथ लौटा हूं, वरना ज‍िसके घर सुबह सुबह पहुंचा हूं कुछ लेकर ही आया हूं।

रेड से बरामद माल पर बैठे हैं अजय देवगन

पोस्‍टर में अजय देवगन रेड के बाद बरामद क‍िए गए माल पर बैठे नजर आ रहे हैं। रेड के दौरान तमाम फाइलों, रुपये-पैसों और सोने-चांदी के बीच इनकम टैक्स ऑफिसर के रूप में अजय देवगन का किरदार पूरे टशन में नज़र आ रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...