Breaking News

राष्ट्र का मान बढ़ाने के लिए हम सब ‘अभिनंदन‘ के आभारी : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन की वीरता का हार्दिक ‘अभिनंदन‘। राष्ट्र का मान बढ़ाने के लिए हम सब उनके आभारी हैं। उम्मीद करता हूं कि आतंकवादी संगठनों के खिलाफ पाकिस्तान सख्त कार्रवाई करेगा और उसको जड़ से खत्म करेगा। शान्ति बने रहने की प्रार्थना के साथ हम शहीदों के परिवारों को यकीन दिलाते हैं कि हम उनका बलिदान कभी नहीं भूलेंगे।

पूरा देश सेना के साथ खड़ा

अखिलेश यादव ने कहा देश का वीर जवान सीमा पर और सीमा के बाहर भी अपना पराक्रम दिखा रहा हैं। वह आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। देश की मजबूती और सुरक्षा के लिए वह बलिदान कर रहा है। देश के वीर जांबाज पाइलट विंग कमांडर अभिनंदन के सकुशल और सही सलामत लौटना हमारे लिए प्रसन्नता और गर्व की बात है। उन्होंने जो हिम्मत और हौंसला दिखाया है वह अभिनंदनीय है। पूरा देश सेना के साथ खड़ा है।

भाजपा को अपने संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ साधने में संकोच

श्री यादव ने कहा यह विडम्बना है कि आज जब पूरा देश राजनीति से ऊपर उठकर एक भारतीय के रूप में सरकार के साथ खड़ा है,भाजपा को अपने संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ साधने में संकोच नहीं है। भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से सम्पर्क का रिकार्ड बनाने और अपनी चुनावी सभाएं करने में व्यस्त है।

सेना के शौर्य का राजनीतिकरण न करने की अपील

विपक्षी नेताओं ने लगातार सेना के शौर्य का सम्मान करते हुए सरकार से हालात का राजनीतिकरण न करने की अपील की है। लेकिन भाजपा ने राजनीतिक मर्यादाओं का ध्यान नहीं रखा हैं। वह राष्ट्रीय सुरक्षा को भी जनसम्पर्क और वोट की नज़र से देख रही है। यह लोकतांत्रिक भावना के प्रतिकूल है।

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...