Breaking News

Rahane का पूरा विश्वास

नई दिल्ली। भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे Rahane ने कहा कि यदि वे आगामी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो विश्व कप के लिए उन्हें टीम इंडिया में जगह मिल जाएगी।

Rahane 23 मार्च से शुरू होने जा रहे

रहाणे Rahane 23 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कमान संभालेंगे। उन्होंने कहा, मैं विश्व कप के मद्देनजर खुद पर अतिरिक्त दबाव नहीं डालूंगा, इस लीग के दौरान मेरा ध्यान राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए उम्दा प्रदर्शन करने का रहेगा।

रहाणे ने कहा, आईपीएल में मेरा नजरिया अलग नहीं रहेगा क्योंकि इसमें भी क्रिकेट ही खेलना है। आपको अच्छा प्रदर्शन कर टीम के लिए रन बनाने हैं। मेरा ध्यान विश्व कप पर नहीं होकर राजस्थान रॉयल्स टीम पर रहेगा। यदि मैंने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया तो विश्व कप के लिए मुझे अपने आप टीम में जगह मिल जाएगी।

वैसे भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले ही कह चुके है कि आईपीएल के प्रदर्शन का विश्व कप टीम चयन के लिए कोई महत्व नहीं मिलेगा क्योंकि इसके लिए टीम के अधिकांश खिलाड़ियों के नाम तय हैं।

उल्लेखनीय है कि टीम इंडिया पिछले काफी समय से बल्लेबाजी में चैथे क्रम को लेकर चिंतित चल रही है। टीम प्रबंधन ने प्रयोग क तौर पर इस दौरान कई खिलाड़ियों को आजमाया लेकिन रहाणे को मौका नहीं दिया गया। भारत ने इस क्रम के लिए अंबाती रायुडू, केएल राहुल, रिषभ पंत, महेंद्रसिंह धोनी और विजय शंकर को आजमाया।

 

About Samar Saleel

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...