Breaking News

Parliament ठप करने के विरोध में पीएम मोदी संग सांसद भी करेंगे उपवास

देश की Parliament कार्यप्रणाली को रोककर विपक्ष विकास की रूपरेखा को लगातार बाधित करने की साजिश रच रही है। जिसके विरोध में पीएम मोदी व उनके सांसदों ने देशहित में 12 अप्रैल को अपने दफ्तर में काम करते हुए उपवास करने का का संकल्प लिया है। इसके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक के हुबली में सांकेतिक धरना देंगे। पीएम मोदी ने चंपारण में कहा कि विपक्ष देश के विकास में बाधा बनकर रोड़ा अटका रही है।

Parliament, कर्नाटक के हुबली में अमित शाह देंगे धरना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 अप्रैल को कर्नाटक दौरे पर होने के कारण वह हुबली में ही धरना देंगे। कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटों के लिए 12 मई को मतदान होगा। इसके बाद 15 मई को वोटों की गिनती शुरू होगी।

विपक्ष के हंगामें के चलते बिना चर्चा समाप्त हो गया बजट सत्र

पांच मार्च को शुरू हुआ बजट सत्र का दूसरा और अंतिम भाग बिना चर्चा के ही समाप्त हो गया। पहले 5 दिनों के दौरान विपक्ष ने बैंक घोटालों को लेकर सदन की कार्रवाई बाधित कर दी। इसके लिए विपक्षी पार्टियों और सरकार में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया। इसके बाद वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के मुद्दे पर अविश्वास प्रस्ताव दिया। इसके साथ कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, सीपीएम ने कार्यवाही बाधित कर दी।

रिपोर्ट—संदीप वर्मा

About Samar Saleel

Check Also

सीएम सिद्धारमैया ने नेहा हिरेमथ के पिता से की बात, कहा- मुझे माफ करना, आपके साथ खड़ा हूं

कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की हत्या के बाद मंगलवार को मंत्री एचके पाटिल नेहा के ...