Breaking News

चुनाव आयोग की रोक के बाद CM योगी पहुंचे हनुमान सेतु मंदिर,छिड़ी बहस

लखनऊ। चुनाव आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटे के प्रचार पर प्रतिबंध के बाद सीएम योगी आज सुबह लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना किया।

मुख्यमंत्री योगी सुबह करीब 9 बजे

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह करीब 9 बजे हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे। इस दौरान मंदिर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। मालूम होकि,चुनाव आयोग की तरफ से सीएम योगी के भाषण देने व चुनाव से सम्बंधित किसी भी कार्यक्रम, इण्टरव्यू पर प्रतिबंध लगाया गया है।

राजनैतिक दलों ने सियासी दांव बताते हुए

सीएम योगी के मंदिर जाने को लेकर राजनैतिक दलों ने उसे उनका सियासी दांव बताते हुए नई बहस छेड़ दी है। मालूम हो कि चुनाव आयोग ने सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती और भाजपा की सुल्तानपुर सीट से प्रत्याशी मेनका गांधी पर 48 घंटे और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व सपा नेता आजम खान पर 72 घंटों तक लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार करने पर रोक लगा दी है। चरों पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कार्यवाई की गई है।

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...