Breaking News

Chandauli : मुलायम सिंह की दत्तक पुत्री की निर्मम हत्या

लखनऊ। चंदौली Chandauli में सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की दत्तक पुत्री की हत्या कर दी गई है, जानकारी के मुताबिक चंदौली में मुलायम सिंह की दत्तक पुत्री बासमती कोल की नौगढ़ थाना क्षेत्र में हत्या कर दी गई। बासमती कोल का शव तेन्दुआ जंगल में शुक्रवार की सुबह बरामद किया गया। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी । मुलायम की दत्तक पुत्री के शरीर और सिर पर चोट के गहरे निशान हैं। लोगों का हुजूम घटना स्थल पर पहुंच गया।

मौके पर पहुंची Chandauli पुलिस ने

सूचना पाकर मौके पर पहुंची Chandauli पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसा लग रहा है कि किसी ने सिर कूंचकर उन्हे मार डाला। मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। बता दें कि बासमती कोल हार्डकोर नक्सली लालबरत की सगी बहन और नौगढ़ की पूर्व ब्लाक प्रमुख थीं। इसके अलावा पूर्व सरकार में उन्हें महिला आयोग का सदस्य भी बनाया गया था। बताया जा रहा है कि मृतका मुलायम सिंह यादव की दत्तक पुत्री थी। उन्होंने मृतका को गोद ले रखा था।

अपनी दत्तक पुत्री माना

उन्होंने नक्सलवाद को कम करने के लिए हार्डकोर नक्सली को एक चुनावी सभा के दौरान अपनी दत्तक पुत्री माना था। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में इन्हें महिला आयोग का सदस्य भी नामित किया गया था। सूत्रों के की माने तो गुरूवार की रात बासमती कोल का तेंदुआ जंगल में स्थित अपने झोपड़े में साथियों के साथ खाना खाने के पहले ही किसी बात को लेकर मारपीट हो गयी थी। मारपीट के दौरान लाठी से उसके के सिर पर गंभीर चोट लग गई, जिसके बाद मारपीट करने वाले साथी वहां से फरार हो गये। वहीं सीओ नौगढ़ ने बताया कि घटनास्थल के पास से खून से सनी हुई लाठी बरामद हुई साथ ही पूरी घटना चश्मदीद युवक पूछताछ जारी है। शव को पोस्टमार्टम हेतु सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया भेज दिया गया है।

 

 

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...