Breaking News

Government bungalow छोड़ने वालों में राजनाथ सिंह सबसे आगे

Government bungalow छोड़ने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश में का पालन करने में राजनाथ सिंह का नाम सबसे आगे है। गौरतलब है कि पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व मुख्‍यमंत्रियों को सरकारी बंगला खाली करने संबंधी दिए थे। आदेश का सबसे पहले यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री और मौजूदा गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने करने के लिए तैयारी कर ली है। वह लखनऊ के कालीदास मार्ग पर आवंटित अपने सरकारी बंगले को जल्द ही खाली करेंगे।

Government bungalow, गोमतीनगर स्थित निजी आवास में होंगे शिफ्ट

गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर यूपी में कालीदास मार्ग पर बंगला आवंटित था। जिसे वह जल्द ही छोड़ देंगे। इसके लिए उनके गोमती नगर के विपुल खंड स्थित निजी आवास पर रंगाई पु​ताई और मरम्मत का कार्य जोर शोर से चल रहा है। उसके पूरा होते ही वह अपने निजी आवास गोमतीनगर में शिफ्ट हो जायेंगे।

वर्ष 2000 में आबंटित हुआ था बंगला

गृह मंत्री राजनाथ सिंह को यूपी की राजधानी में जब वह वर्ष 2000 से 2002 तक उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री बने थे, कालीदास मार्ग स्थित सरकारी बंगला आबंटित हुआ था। राजनाथ सिंह के प्रतिनिधि दिवाकर त्रिपाठी ने बताया कि गृहमंत्री लखनऊ दौरे के दौरान ही इस बंगले में ठहरते थे। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस बंगले को वह जल्द ही छोड़कर अपने निजी आवास
गोमती नगर में रहेंगे। उनका कैंप कार्यालय भी इसी मकान के एक हिस्से में शिफ्ट होगा।

About Samar Saleel

Check Also

सुलझा हुआ, सेवाभावी नेता राम नाईक: सुमित्रा महाजन

• 90 वर्ष पूर्ति पर राम नाईक का अभिनंदन समारोह अत्यंत सुलझा हुआ, सेवाभावी संघ ...