Breaking News

Arjun Tendulkar सबसे महंगे

मुंबई। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर Arjun Tendulkar को टी20 मुंबई लीग की नीलामी में आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने 5 लाख रुपए में खरीदा। सुजित नाइक को भी 5 लाख रुपए में बांद्रा ब्लास्टर्स ने खरीदा। इन दोनों खिलाड़ियों को संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा कीमत में खरीदा गया।

Nepal : डांस में बनाया अनोखा रिकार्ड

Arjun Tendulkar का बेस प्राइस

सचिन तेंडुलकर इस लीग के ब्रांड एम्बेसडर हैं। अर्जुन तेंडुलकर Arjun Tendulkar का बेस प्राइस 1 लाख रुपए था। पिछले साल श्रीलंका में अंडर -19 का एक अनऑफिशियल टेस्ट मैच खेल चुके अर्जुन तेंदुलकर को ऑलराउंडर कैटेगरी में रखा गया था।

अर्जुन के लिए टीमों के बीच होड़ हुई और नॉर्थ मुंबई पैंथर्स ने अधिकतम पांच लाख की बोली लगाई। इसके बाद दो टीमों आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब और इगल ठाणे स्ट्राइकर्स ने अपॉर्चुनिटी टू मैच (ओटीएम) का इस्तेमाल किया। इसके बाद उमेश खानविलकर ने एक डब्बे में इन दोनों टीमों के कार्ड डाले और उन्होंने इसमें से एक कार्ड निकाला जो आकाश टाइगर्स टीम का था और अर्जुन तेंडुलकर उनकी टीम के हो गए।

साथ ही इस ऑक्शन से पहले सुर्य कुमार यादव और आकाश परकार को ट्रिम्प नाइट्स मुंबई नॉर्थ ईस्ट ने, शिवम दुबे और सिद्धेश लाड को शिवाजी पार्क लॉयंस ने, पृथ्वी शॉ को नॉर्थ मुंबई पैंथर्स ने, जय बिस्टा और धुर्मिल मत्कर को सोबो सुपरसोनिक्स ने, शुभम रंजने और तुषार देशपांडे को आर्क्स अंधेरी ने, श्रेयस अय्यर, एकांत केरकर को नमो बांद्रा ब्लास्टर्स ने रिटेन किया।

इनके अलावा आदित्य तारे और सरफराज खान को ईगल ठाणे स्ट्राइकर्स ने, धवल कुलकर्णी और शम्स मुलानी को आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने खरीदा। ये दोनों टीम इस आठ टीमों की प्रतियोगिता में इस बार नई हैं। ज्20 मुंबई लीग 14 मई से वानखेड़े स्टेडियम में शुरू हो रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...