Breaking News

World Cup के दौरान खिलाड़ी सिर्फ 15 दिन रह सकेंगे पत्नी-गर्लफ्रेंड के साथ

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 30 मई से शुरू होने जा रहे वर्ल्ड कप (World Cup) यह निर्धारित किया है कि भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां और परिवार के सदस्य वर्ल्ड कप शुरू होने के 21 दिन बाद ही उनसे जुड़ सकते हैं। 50 दिन तक खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में क्रिकेटर अधिकतम 15 दिन तक पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को अपने साथ रख सकते हैं।

BCCI 10-12 दिन तक के लिए परिवार और गर्लफ्रेंड को

पहले चर्चा की गई थी कि BCCI 10-12 दिन तक के लिए परिवार और गर्लफ्रेंड को क्रिकेटरों के साथ रखने की इजाजत देने पर विचार करेगा, लेकिन बाद में यह निर्णय लिया गया कि 22 जून को अफगानिस्तान के साथ खेलने से पहले खिलाड़ियों के परिवार के सदस्यों और गर्लफ्रेंड को ही साथ रहने की अनुमति दी जाएगी। जो अधिकतम 4-5 जुलाई तक अपने पार्टनर के साथ वहां रह सकेंगी।

21 दिनों के बाद 15 दिन का विंडो नॉकआउट मैच

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, “अगर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा टूर्नामेंट के अंतिम चरण तक रहना चाहती हैं, तो उन्हें इसके अनुसार योजना बनानी होगी, क्योंकि 21 दिनों के बाद 15 दिन का विंडो नॉकआउट मैचों के दौरान पड़ेगा।” 5 जून को भारत, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना शुरुआती मैच खेलेगा।

कप्तान विराट कोहली के पक्ष रखने का इंतजार

बीसीसीआई ने इसके लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के पक्ष रखने का इंतजार नहीं किया। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान खिलाड़ियों के परिवारों के आने-जाने और मैच पास की व्यवस्था करने का सामना करने के बाद बीसीसीआई की ओर से यह गाइडलाइन जारी की गई थी। उस दौरे पर खिलाड़ी, सहायक स्टाफ और उनके परिवारों सहित करीब 37 सदस्य शामिल थे।

About Samar Saleel

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...