Breaking News

सरोगेसी से Salman बनेंगे पिता

53 की उम्र में भी Salman सलमान खान इंडस्ट्री के मोस्ट एलिबिजल बैचलर हैं। सलमान की शादी नेशनल मुद्दा बनी हुई है, हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर सलमान खान शादी कब और किससे करेंगे। हालही में सामने आई  एक राष्ट्रीय समाचार पत्र की एक रिपोर्ट के बाद यह चर्चा और भी तेज हो गई है।

Harbhajan ने विराट को किया ट्रोल

Salman सरोगेसी के जरिए

खबर है कि Salman सलमान खान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की तैयारी में हैं। यह सुनकर सलमान खान के फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। अगर ये खबर सच है तो क्या ये माना जाए कि सरोगेसी के जरिए पिता बनने की चाह रखने वाले सलमान खान अब शादी नहीं करेंगे।

सलमान खान कई बार अपने बयानों के जरिए ये साफ कर चुके हैं कि वे शादी नहीं करना चाहते, लेकिन बच्चे उन्हें बहुत पसंद है। बता दें कि, एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि ’वे अच्छे बेटे हैं और अच्छे पिता भी बन सकते हैं, लेकिन उन्हें शक है कि शायद वे एक अच्छे पति नहीं बन पाएंगे। वहीं, सलमान अपने भाई अरबाज खान और मलाइका के तलाक को अपने लिए बड़ी सीख मानते हैं। एक चैट शो में उन्होंने कहा था कि, ’अगर शादी करने के बाद ऐसा होता है तो मैं बैचलर ही खुश हूं।’

बता दें कि, सलमान खान का नाम इंडस्ट्री के कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा लेकिन किसी से भी उनका अफेयर शादी तक नहीं पहुंच पाया। वहीं, ’सलमान खान ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि, जब मुझ पर चल रहे ये सारे कोर्ट केस खत्म हो जाएंगे तो मैं तब शादी के बारे में सोचूंगा।’ वैसे इन दिनों बॉलीवुड में सिंगल पैरेंटिंग का कान्सेप्ट खूब ट्रेंड में है। आमिर खान, शाहरुख खान,तुषार कपूर, एकता कपूर और करण जौहर सरोगेसी के जरिए ही पैरेंट्स बने हैं।

 

 

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...