Breaking News

हार्दिक की तरह कोई नहीं : Sehwag

नई दिल्ली। भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग Sehwag ने कहा कि टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या के समान प्रतिभाशाली खिलाड़ी कोई नहीं हैं।

America ने युद्ध का खाका तैयार किया

Sehwag के अनुसार

सहवाग Sehwag के अनुसार हालिया समय में हार्दिक का कोई विकल्प नहीं है। हार्दिक ने मुंबई इंडियंस को रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल खिताब हासिल करने में अहम भूमिका निभाई थी। इस वर्ष की शुरुआत में टीवी चैट शो ’कॉफी विद करण’ में महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक कमेंट्स करने के कारण हार्दिक और केएल राहुल को निलंबित कर दिया गया था। उन्हें ऑस्ट्रेलिया से दौरे के बीच में से भारत भेज दिया गया था। इसके बाद बीसीसीआई ने बीच में ही इन दोनों का निलंबन खत्म कर इनकी मैदान पर वापसी कराई थी।

हार्दिक ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से 15 मैचों में 191.42 के स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाए थे। उनका सर्वाधिक स्कोर 91 था। सहवाग ने कहा, गेंद और बल्ले के साथ प्रतिभा के मामले में टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या की बराबरी का कोई नहीं हैं। यदि कोई हार्दिक की काबिलियत के आसपास भी होता तो वे टीम में वापसी नहीं कर पाते।

हार्दिक को इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। सहवाग को उम्मीद है कि वर्ल्ड कप में भी हार्दिक का प्रदर्शन धमाकेदार होगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...