Breaking News

रामदास आठवले ने मायावती को दी सलाह,’कर लें शादी’

वाराणसी। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) द्वारा दिए गए बयान का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मायावती पीएम मोदी की चिंता न करें, वह अपनी शादी कर लें, इसके बाद उनको भी अनुभव हो जाएगा।

शादी हुई होती तो पता लगता

रामदास आठवले ने कहा कि मायावती, पीएम मोदी और उनकी पत्नी के बारे में टिप्पणी कर रही हैं। लेकिन वो खुद शादीशुदा नहीं हैं, उन्हें नहीं पता कि परिवार क्या होता है। अगर उनकी शादी हुई होती तो पता लगता कि पति को कैसे संभालते हैं।

व्यक्तिगत हमला करना ठीक नहीं

आठवले ने कहा कि हम मायावती की इज्जत करते हैं। लेकिन, उन्हें ऐसे बयान नहीं देने चाहिए। मायावती जानती हैं कि मोदी की पत्नी शिक्षिका हैं। व्यक्तिगत हमला करना ठीक नहीं है। पहले मायावती को पहले शादी कर लेनी चाहिए, फिर टिप्पणी करना चाहिए।

बीएसपी लोकसभा चुनाव 2014 में जीरो पर

आठवले ने कहा कि बीएसपी प्रमुख ने तीन बार बीजेपी के सहयोग से सरकार बनाई। जब उन्हें सत्ता सुख चाहिए था तब बीजेपी मनुवादी नहीं थी और आज मनुवादी हो गई। वर्ष 2014 में जब बीएसपी लोकसभा चुनाव में जीरो पर आ गई, तो अब वह बीजेपी पर हमलावर हो गई हैं।

ममता हिंसा पर उतर आयी

उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव नतीजे में मायावती और उनके साथियों को समझ में आ जाएगा कि नींद किसकी उड़ने वाली है। उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में लोगों का बीजेपी की तरफ प्रेम बढ़ता देख ममता घबरा गई हैं, इसलिए वो हिंसा पर उतर आयी हैं।

About Samar Saleel

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...