Breaking News

दिल्ली एनसीआर में ICC Cricket World Cup के मैच सिनेमा स्‍क्रीन पर लाइव दिखाएगा INOX

नई दिल्ली। देश की सबसे तेज बढ़ती सिनेमा चेन, आयनॉक्स लेज़र लिमिटेड (INOX) सिनेमा स्क्रीन पर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के मैचों के लाइव प्रसारण के साथ दिल्ली एनसीआर के क्रिकेट प्रशंसकों को स्टेडियम जैसा एक अभूतपूर्व अनुभव प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ICC Cricket World Cup के 12वें संस्‍करण की मेजबानी इंग्‍लैंड और वेल्‍स कर रहे हैं। विश्‍वकप 30 मई 2019 से शुरू होगा और फाइनल 14 जुलाई 2019 को खेला जाएगा।

भारतीय टीम के सभी 9 लीग मैच

आईसीसी क्रिकेट विश्‍वकप का सीधा प्रसारण करने वाला आयनॉक्स देश का एक मात्र मल्‍टीप्‍लेक्‍स ऑपरेटर है। आयनॉक्स भारतीय टीम के सभी 9 लीग मैचों के साथ सेमी फाइनल और फाइनल मैचों को प्रदर्शित करेगा। इसके साथ ही कुछ खास मैच भी प्रदर्शित किए जाएंगे। दिल्ली एनसीआर में नेहरू प्लेस एवं जनक प्लेस, ग्रेटर नोएडा के ओमैक्स मॉल, गुड़गांव के ड्रीम्ज़ मॉल और फरीदाबाद के इंटीरियर्ज़ मॉल स्थित आयनॉक्स मल्ट्रीप्लेक्सों में लाइव मैच दिखाए जाएंगे।

क्रिकेट देखने के अनुभव को

लाइव मैचों के प्रदर्शन के लिए आयनॉक्स की ये पहल उन प्रशंसकों के लिए एक तोहफा होगी जो उत्‍सव जैसे माहौल में स्टेडियम के जोश का अनुभव करना चाहते हैं। एयर कंडीशन वातावरण में सिनेमा हॉल का आराम उनके क्रिकेट देखने के अनुभव को बेजोड़ बना देगा। फैंस मैचों का लुत्फ उठाते हुए मल्टीप्लेक्स में आयनॉक्स के शानदार फूड-कॉम्बो और खाने-पीने के दूसरे शानदार विकल्पों का आनंद ले सकेंगे।

विश्‍व कप के मैचों का प्रदर्शन एक बड़ा मील का पत्थर

आलोक टंडन, सीईओ-आयनॉक्स लीजर लिमिटेड ने कहा, “इस क्रिकेट विश्व कप के दौरान, आयनॉक्स भारत का सिनेमाई क्रिकेट स्टेडियम होगा, जो क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचकारी और एक अनूठा अनुभव प्रदान करेगा। क्रिकेट भारत में एक धर्म है, वहीं विश्व कप एक बड़ा त्योहार है और हमें खुशी है कि हम मैच को स्टेडियम में लाइव देखने के समान उत्साह और ऊर्जा उत्पन्न कर पाएंगे। हम अपने ऑडिटोरियम के आरामदायक माहौल में सैकड़ों भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के एक साथ मैच देखने और भारत के लिए चीयर करते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं।

देश भर में हमारी विशाल स्क्रीन टीम इंडिया के मैचों और क्रिकेट विश्व कप के उन्माद को एक नए स्तर पर ले जाएगी। हम अपनी मनोरंजन सामिग्री की पेशकश में इनोवेशन ला रहे हैं और विश्‍व कप के मैचों का प्रदर्शन इस प्रयास में एक बड़ा मील का पत्‍थर हैं। हमें भरोसा है कि दिल्ली एनसीआर के हमारे ग्राहक इस खेल के रोमांच का अनुभव उठाने के लिए बड़ी संख्या में हमारे मल्टीप्लेक्स पहुंचेंगे।”

आयनॉक्स लेजर लिमिटेड

आयनॉक्स लेजर लमिटेड (INOX Leisure Ltd) 67 शहरों में 141 मल्टीप्लेक्स और 583 स्क्रीन के साथ भारत के सबसे बड़े मल्टीप्लेक्स चेन में से एक है। आइनॉक्स ने भारत में मूवी देखने के अनुभव को 7 स्टार बनाते हुए नए सिरे से परिभाषित किया है। आयनॉक्स की खास बनावट और खूबसूरती के कारण इसकी प्रत्येक चीज अपने आप में अलग है। सामान्य स्क्रीन के अलावा चुनिंदा स्थानों पर आयनॉक्स में खास दर्शकों के लिए आयनॉक्स इनसिग्निया या युवा दर्शकों के लिए किडल्स थिएटर भी हैं।

आयनॉक्स लेजरप्लेक्स, आईमैक्स और आईमैक्स ऑनएक्स की मदद से आयनॉक्स ने नई और बेहतर प्रोजेक्शन व ऑडियो टेक्नोलॉजी पेश की है। कुछ चुनिंदा खासियत में माइक्रो एडजस्टेबल रिक्लाइनर और बटलर को कॉल करके बुलाने की सुविधा, डिजाइनर स्टाफ यूनिफॉर्म और सेलेब्रिटी शेफ द्वारा चुना गया स्वादिष्ट भोजन शामिल है। आयनॉक्स में मूवी टिकट बुकिंग, रोचक अपडेट, ट्रीविया और ट्रेलर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.inoxmovies.com पर जाकर फेसबुक, ट्विटर एवं इंस्‍टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं। गेस्‍ट आईओएस और एंड्रॉयड पर आयनॉक्स एप भी डाउनलोड कर सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व धरोहर दिवस? जानें कैसे होता है स्मारकों का चयन

हर साल 18 अप्रैल के दिन विश्व धरोहर दिवस मनाया जाता है। इस खास दिन ...