Breaking News

Taapsee पन्नू की नई फिल्म गेम ओवर

Taapsee तापसी पन्नू की फिल्म ’गेम ओवर’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। लगभग 2 मिनट 14 सेकंड का ये ट्रेलर इतना डरावना है कि आप बैठे-बैठे अपने नाखून भी चबा सकते हैं। जबरदस्त हॉरर और थ्रिलर से भरे इस पूरे ट्रेलर में आपको तापसी हैरान, परेशान और रोती नजर आएंगी। ट्रेलर के शुरुआत में तापसी वीडियो गेम खेलती नजर आती हैं। इसके बाद के एक सीन में वे एक अंधेरे कमरे का दरवाज खोलती नजर आती हैं।

Taapsee को अंधेरे से

ट्रेलर देखकर लगता है जैसे Taapsee तापसी को अंधेरे से डर लगता है और वह अगले ही सीन में डाक्टर से मिलती दिखाई देती हैं। डॉक्टर इस बीमारी का नाम बताते हुए कहते हैं कि, ये हमें मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर कर देता है। इसी बीच ये खबर आती हैं गुड़गांव में एक लड़कियों का एक हत्यारा घूम रहा है, जो उन्हें बेदर्दी से जला देता है। ये फिल्म की कहानी का बड़ा ट्विस्ट लगता है, वहीं वीडियो गेम का भी कहानी से कोई बड़ा कनेक्शन लगता है। पूरे ट्रेलर में कुछ जगहों पर तापसी के साथ एक मेड दिखाई गई है, जो उन्हें संभालती हुई नजर आती हैं।

बता दें कि, फिल्म को अनुराग कश्यप, वाय नॉट स्टूडियो और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर बनाया है। फिल्म को अश्विन सरवनन ने डारेक्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर को तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। तापसी के अलावा राणा दुग्गाबाती और एक्टर धनुष ने तमिल और तेलुगू में भी ट्रेलर को रिलीज किया है।

फिल्म का टीजर और ट्रेलर देखकर यह समझ आ जाता है कि पूरी फिल्म भी तापसी और उनके गेम के इर्द-गिर्द ही घूमेगी। यह तमिल भाषा में बनी एक फिल्म का रीमेक है। टीजर में तापसी पन्नू घर में हैं और उनके आसपास वीडियो गेम चल रहे हैं। पूरे टीजर और ट्रेलर में वो बेहद डरी, सहमी नजर आ रही हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...