Breaking News

SBI : बैंक व्यवस्था नदारद, खाताधारक परेशान

मोहम्मदी खीरी। मोहम्मदी स्थित SBI की शाखा एडीबी में खाताधारकों को परेशान किया जा रहा है। खाताधारकों के बैठने तक की व्यवस्था बैंक में नहीं है। खाताधारक जमीन पर ही बैठकर अपना समय गुजार रहे हैं और बैंक के कर्मचारी कानों में हेडफोन लगाकर गाना सुनने में मस्त हैं।

SBI : ग्रामीण स्टाफ की अभद्रता का शिकार

बताते चलें कि इस समय किसान अपने गन्ने की सिंचाई कर रहे हैं और धान लगाने की तैयारी में भी हैं। स्टेट बैंक की इस शाखा में ज्यादातर खाता धारक गांव देहात के हैं। इन खातेदार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही बैंक के स्टाफ की अभद्रता का भी शिकार होना पड़ रहा है।

सोमवार को एक किसान ने मुख्यमंत्री को शिकायत प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसने 19 तारीख को अपने गोल्ड लोन का पैसा जमा कर दिया था, तब से आज तक बैंक के कई चक्कर काटने के बावजूद भी किसान का सोना वापस नहीं किया जा रहा था। जब उस किसान द्वारा अपना सोना वापस मांगा गया तो बैंक में तैनात कर्मचारी प्रदीप कुमार द्वारा किसान के साथ अभद्रता की गई तथा उसे काफी अपमानित करके बैंक से बाहर निकाल दिया।

जब बैंक के स्टाफ को इस बात की जानकारी मीडिया के द्वारा हुई तब बैंक के अन्य स्टाफ द्वारा किसान का सोना वापस किया गया। जब इस संबंध में शाखा प्रबंधक से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि मैं हैदराबाद में हूं, पता करके ही कोई बात बता सकता हूं।

आपको बता दें कि स्टेट बैंक के गेट पर एक ATM भी लगाया गया है लेकिन यह ATM हमेशा बंद ही रहता है। इस ATM का दरवाजा कभी भी खुला नहीं, रहता उस में ताला ही लटका हुआ दिखता है

रिपोर्ट – सुखविंदर सिंह कम्बोज

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...