Breaking News

AN-32 विमान के साथ लापता हुआ बलिया का जवान सूरज, कोई सुराग न मिलने पर परिजन परेशान

भारतीय वायुसेना के विमान एएन-32 का चौथे दिन भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। इस विमान में क्रू मेंबर्स समेत 13 लोग सवार थे। जवानों की कोई जानकारी ना मिलने से उनके परिवारों में चिंता व तनाव का माहौल बना हुआ है। बता दें कि सोमवार दोपहर करीब 12.25 बजे जोरहाट से उड़ान भरने के बाद इस विमान का संपर्क टूट गया था। लापता एएन-32 में यूपी के बलिया के रहने वाले वायुसैनिक सूरज सिंह भी सवार थे।

जवान सूरज सिंह बलिया जिले के बैरिया के शोभाछपरा गांव का रहने वाला है। सोमवार को घर पर जैसे ही सूरज के वायुसेना के विमान के साथ लापता होने की सूचना पहुंची, परिवार वाले परेशान हो गए। परिजन वायुसेना की यूनिट में फोनकर अपडेट लेने की कोशिश में जुटे हुए हैं, जबकि छोटे भाई प्रिंस अपने एक रिश्तेदार के साथ जोरहाट के लिए रवाना हो गए हैं। सूरज के पिता विनोद सिंह की मानें तो उन्हें जोरहट एयरबेस से ही अपने बेटे की लापता होने की सूचना मिली थी।

सूरज की शादी 19 फरवरी 2019 को सोनबरसा गांव निवासी रणजीत सिंह की बेटी शालू से हुई थी। शालू के भाई आदित्य राज सिंह ने बताया कि विमान में सवार लोगों की सूची के संबंध में उन्होंने जोरहट एयरबेस से जानकारी ली तो पता चला कि सूरज कुमार सिंह का नाम एसके सिंह के रूप में 11वें नंबर पर दर्ज है। बता दें कि दिसंबर 2014 में देश सेवा का जज्बा लेकर भारतीय वायु सेना में भर्ती हुए सूरज दोस्तों के बीच काफी दिलेर माने जाते हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...