Breaking News

अलीगढ़ हत्या केस के बारे में हुआ खुलासा,प्रियंका गांधी ने कही ये बात…

यूपी के अलीगढ़ (Aligarh Murder Case) के कस्बा टप्पल में रुपये के लेन-देन के टकराव में की गई मासूम बच्ची की मर्डर में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. दोनों आरोपियों पर रासुका लगाया जाएगा. हालांकि, बालिका का पिता घटना के खुलासे से संतुष्ट नहीं है. पुलिस के मुताबिक कस्बा टप्पल के मोहल्ला कानूनगोयान निवासी बनवारीलाल शर्मा की ढाई वर्ष की बेटी ट्विंकल 30 मई को घर के बाहर खेलते समय लापता हो गई थी. रविवार को उसका मृत शरीर कूड़े ढेर पर पड़ा मिला. इसको लेकर परिजन और ग्रामीण भड़क गए. उन्होंने मृत शरीर को थाने के सामने रखकर हंगामा किया था. पीड़ित पिता बनवारीलाल ने पड़ोस में रहने वाले जाहिद पर बच्ची को अगवा कर मर्डर करने का आरोप लगाया था.

वहीं, कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्विटर हैंडल से लिखा है है कि अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय  जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है. हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है ये सोचकर दिल दहल जाता है. अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

बता दें कि एसएसपी आकाश कुलहरि ने घटना के खुलसे के लिए टीम गठित की. टीम ने मुद्दे की विवेचना की तो जाहिद और असलम का नाम प्रकाश में आया. इस पर पुलिस ने जाहिद और असलम को नूरपुर पुल के नीचे से अरैस्ट कर लिया. पूछताछ में अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि जाहिद का बच्ची के दादा कन्हैयालाल और चाचा कपिल से 10 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर टकराव हुआ था.

इसका बदला लेने के लिए जाहिद ने अपने दोस्त असलम के साथ मिलकर योजना बनाई. योजना के तहत 30 मई को जाहिद बिस्कुट का लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया.इसके बाद उसने अपने दोस्त असलम के साथ मिलकर दुपट्टे से उसकी गला घोंटकर मर्डर कर दी. सबूत छिपाने के लिए मृत शरीर को असलम के घेर में भूसे में छिपा दिया. मृत शरीर से बदबू आने पर एक जून को मृत शरीर घूरे पर फेंक दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को कारागार भेज दिया गया.

मालिनी अवस्थी, सनी लियोन ने दुख जताया

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर के टप्पल इलाके में ढाई वर्ष की बच्ची की मर्डर का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है. गुरुवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मर्डर होने का खुलासा होने के बाद अभिनेत्री सनी लियोन  गायिका मालिनी अवस्थी ने घटना के प्रति अफसोस जताते हुए ‘टि्वंकल’ हैशटैग के जरिये बच्ची के लिए दुख जाहिर किया.

मालिनी अवस्थी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक अबोध बिटिया का ज़िंदगी एक हैवान की हैवानियत का शिकार हुआ! इस जघन्य पाप के पापियों के लिए सोशल एक्टिविस्ट के आंसू नहीं, बुद्धिजीवियों के ट्वीट  फेसबुक पोस्ट नहीं, मोमबत्ती यात्रा नहीं, प्लेकार्ड नहीं, बॉलीवुड एक्टिविज्म नहीं!’
वहीं सनी लियोन ने कहा,’टि्वंकल मुझे खेद है कि तुम्हें एक ऐसी संसार में रहना पड़ा जहां इंसान मानवता नहीं समझते हैं. भगवान तुम्हारी अनंतकाल तक देखभाल करे, चूंकि तुम एक परी हो. आई एम सॉरी.

बता दें 2 मई को कचरे के ढेर में बच्ची का क्षत-विक्षत मृत शरीर मिलने के बाद से हड़कंप मच गया था. अलीगढ़ के एसएसपी के अनुसार, ‘इस घटना के विषय में किडनैपिंग का केसपंजीकृत हुआ था. बलात्कार के कोई सबूत नहीं मिले हैं.‘ उन्होंने इसे व्यक्तिगत दुश्मनी का मुद्दा बताया. दो लोगों को अरैस्ट भी कर लिया गया है.

About News Room lko

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...