Breaking News

पुलवामा एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर, दो SPO का भी सफाया

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ वाली जगह से भारी मात्रा में हथियारों की बरामदगी भी हुई है। सुरक्षाबलों का कहना है कि इस बात की पहचान की जा रही है कि आतंकी किस संगठन से जुड़े हुए हैं। इन 4 आतंकियों में जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 SPO भी शामिल हैं, जो गुरुवार शाम सर्विस राइफल लेकर फरार हो गए थे। दोनों एसपीओ की पहचान शबीर अहमद और सलमान अहमद के तौर पर हुई है, दोनों पुलवामा के ही रहने वाले हैं।

मारे गए सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के बताए जा रहे हैं। सुरक्षा बलों को शुक्रवार सुबह इनपुट मिली की एक रिहायशी इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद कार्रवाई की गई। सुरक्षाबलों का कहना है कि इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। उनका ये भी कहना है कि पुख्ता जानकारी मिलने के बाद आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई। ऐहतियात के तौर पर स्थानीय लोगों से घटनास्थल पर नहीं जाने के लिए कहा गया है।

आतंकवादियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान पर सुरक्षाबलों का कहना है कि अब स्थानीय लोगों से भी जानकारियां मिल रही हैं, जिसकी वजह से अभियान को आगे बढ़ाने में मदद मिल रही है। जिस तरह से लोग अब जानकारियों को साझा कर रहे हैं उससे एक बात तो साफ है कि अब आतंकियों को घाटी में जमीन नहीं मिल रही है। बता दें कि ईद वाले दिन एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें लश्कर के तीन आतंकी कुलगाम के एक मस्जिद में दाखिल हो गए थे और वो स्थानीय लोगों से चंदा देने की अपील कर रहे थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कौन है पीएम से मिलने वाली पायल धरे, जिन्होंने इंजीनियरिंग करने के बाद गेमिंग से पाई शोहरत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ समय पूर्व भारत के टॉप गेमर्स से बातचीत की। इससे ...