Breaking News

अलीगढ़ में मासूम की हत्या पर बी टाउन में गुस्सा, स्टार्स ने यूं जाहिर की नाराजगी

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां ढाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। वहीं, पूरा देश में इस घटना को लेकर आक्रोश जता रहा है। हर कोई उस मासूम बच्ची के पेरेंट्स के लिए इंसाफ चाहता है। बॉलीवुड के सितारे अभिषेक बच्चन, रवीना टंडन और सनी लियोनी ने अपना रिएक्शन दिया है। उनकी मांग है की उस शख्स को फांसी दे देनी चाहिए।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए कहा, बहुत ही घृणादायी और गुस्से वाली घटना है। ऐसा कोई कैसे कर सकता है। इस घटना ने हम सबको झकझोर दिया है।

वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्विट करके इस घटना को लेकर लिखा, अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची के साथ रेप करके और उसकी हत्या करना बहुत ही डरावना है। बच्ची ने अपनी आंखें मूंद लीं, उसके शरीर को विकृत कर दिया, बुराई और बर्बरता को दिखाया। इस घटना के दोषी को फांसी जरुर मिलनी चाहिए। कानून को तेजी से अपना काम करना चाहिए।

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी एक संदेश लिखा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मुझे माफ करना बच्ची कि तुम एक ऐसी दुनिया में रही जहां व्यक्ति मानवता को नहीं समझते हैं। ईश्वर तुम्हें एक परी बनाएं।

एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने ट्वीट किया, तीन साल की बच्ची के रेप और हत्या की खबर सुनकर हैरान हूं। गला घोंट दिया गया, विकृत किया गया, आंखों से खून बह निकला, एसिड से जलाया। आरोपी जाहिद हिरासत में है और वो मौत से भी बदतर उसकी किस्मत का हकदार है। हम बच्ची की रक्षा क्यों नहीं कर पाए। आखिर लोग ऐसे अपराध करने से क्यों नहीं डरते हैं?

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...