Breaking News

6GB RAM और 4170 की बैटरी बैकअप के साथ मार्केट में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy Note 10

सैमसंग अपने नए हैंडसेट को जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने वाला हैं। सैमसंग गैलेक्सी का शौक रखने वाले ग्राहकों के लिए निर्माता एक बार फिर Samsung का गैलेक्सी नोट 10 मार्केट में ला रहा है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को जल्द अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 6.4 इंच का डायनमिक एमोल्ड डिस्प्ले दे सकता है। वहीं परफॉर्मेंस में फोन के अंदर 6GB RAM होने कि बात सामने आ रही है।

फिलहाल, फोन की कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है पर कहा जा रहा है कि फोन को 70,000 रुपये से 84,000 रुपये के बीच में उपल्ब्ध कराया जा सकता है। फोन के अंदर ऐसे कई अनोखे फीचर्स हैं जो आपको इसे खरीदने पर मजबूर कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि Samsung Galaxy Note 10 में और कौन-से अनोखे फीचर्स मिल सकते हैं।

फोन में सैमसंग एक्सनोस 9 ऑक्टा 9820 चिपसेट दिया गया है साथ ही इंच का फूलएचडी+ डायनमिक एमोल्ड डिस्प्ले भी इसमें होगा। इसके अलावा फोन में 6GB RAM के साथ 128 GB का स्टोरोज भी दिया हुआ है। और यह डिवाइस 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन वाले बेस वेरियंट के साथ आ सकता है।

वहीं फोन में कैमरा सैटअप की अगर बात करें तो फोन के पीछले हिस्से पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सैटअप लगा है, 12 मेगपिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सैटअप दिया है और 12 मेगापिक्सल का थर्ड कैमरा सैटअप इसमें दिया गया है। फोन के फ्रंट कैमरा को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

लेकिन फोन में जान फूंकने के लिए 4170 mAh की बैटरी बैकअप दी गई हैं जो क्विक चार्जिंग फास्ट, v3.0 को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में वायरलेस चार्जिंग भी उपल्ब्ध कराया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई Wi-Fi 802.11, a/ac/b/g/n/n 5GHz, मोबाइल हॉटस्पॉट (Mobile Hotspot), ब्लूटूथ वी5.0 (Bluetooth V5.0), जीपीएस साथ ए-जीपीएस ग्लोनास, यूएसबी मॉस स्टोरेज उपकरण, यूएसबी चार्जिंग, यूएसबी टाइप-सी (USB TYPE C)

About Aditya Jaiswal

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...