Breaking News

किशोरी को कोल्डड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर 3 लोगों ने किया रेप

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखोफ हो गए हैं। खुर्जा में कोल्डड्रिंक में नशीली दवा पिलाने के बाद किशोरी के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी किशोरी को धरपा गांव के पास हाइवे पर फेंककर भाग गए। पीड़ित की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक नामजद को गिरफ्तार कर बातचीत कर रही है।

अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के निवासी किशोरी अपने भाई के साथ बुलंदशहर में किराए पर रहती है। बुधवार को वह खुर्जा स्थित नवदुर्गा मंदिर में स्कूटी से आई थी। वापस जाते समय शाम करीब सात बजे अगवाल ओवरब्रिज पार करते हुए स्कूटी में पेट्रोल खत्म हो गया।

इसी दौरान उसके पास एक गाड़ी आई जिसमें से खुर्जा निवासी जीतू सैनी अपने दो साथियों के साथ उतरा। उन लोगों ने पेट्रोल डलवाने की बात कहकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। इसी दौरान वे किशोरी को कहीं ले गए जहां उन लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। देर रात किशोरी बेहोशी की हालत में स्कूटी के साथ धरपा गांव के पास हाइवे पर मिली। किशोरी को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंच गई।

एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि धरपा गांव के पास बुधवार रात करीब 12 बजे किशोरी बेहोशी की हालत में मिली थी। किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...