Breaking News

अपनी अगली फिल्म में अब ये भाषा बोलती नजर आएंगी सनी लियोनी

फिल्मों के रंगीले पर्दे पर अब तक आपने सनी लियोनी के जलवे तो देखे ही है लेकिन इसबार अभिनेत्री कुछ नया करने जा रही है। लव, रोमांस और हॉट गाने से तो सनी लियोनी ने अपने दर्शकों का दिल जीत ही लिया है लेकिन इस बार वे बीट से हटकर कुछ नया करने वाली है।

जी हां, अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोकोकोला’ के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं। फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल अगले महीने के अंत तक इसकी शूटिंग की शुरुआत करेंगे। चूंकि फिल्म की पटकथा उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं। सनी इसके लिए काफी मेहनत कर रहीं है।

सनी ने एक बयान में कहा, “जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं..चाहे वह किसी नई भाषा सीखने की बात ही क्यों न हो।”

उन्होंने आगे कहा, “इससे एक कलाकार के तौर पर खुद का विकसित होने में मुझे मदद मिलती है और काम के दौरान नई चीजें सीखने का अपना अलग ही मजा है। मैं एक नई बोली सीख रही हूं और इसे सही तरीके से बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूं।”

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ के माध्यम से भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी।

सनी ने पहले आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में बताया था, “दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग आगे बढ़ने में निश्चित तौर पर मेरी मदद करेगी। किसी नई सभ्यता के बारे में जानना कुछ ऐसा है जिसे मैंने हमेशा से पसंद किया है और मुझे इसमें बहुत मजा आता है।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...