Breaking News

इस हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में परिणीति आएंगी नजर, कहां- मुझे पता है लोग मेरी तुलना करेंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा वो एक हॉलावीड फिल्म के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं जिसे लेकर वो बहुत उत्साहित हैं। जी हां, परिणीति हॉलावीड फिल्म दि गर्ल ऑन दि ट्रेन नाम की हिंदी रीमेक में लीड एक्ट्रेस एमिली ब्लंट का किरदार निभाएंगी।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मैं बहुत लकी हूं कि मुझे एक ऐसे किरदार को निभाने का मौका मिल रहा है। मुझे ये भी पता है कि लोग मेरी तुलना एमिली ब्लंट से करेंगे। क्योंकि ये जाहिर सी बात है जब कोई एक्टर किसी अच्छी फिल्म के रीमेक में काम करता है तो जाहिर है लोगों की उम्मीदें और तुलना होती हैं। मुझे लगता है कि ऑडियन्स हमारी फिल्म को देखकर ओरिजिनल फिल्म के साथ तुलना कर सकती है। मुझे लगता है कि ऐसा ही मेरे और एमिली के किरदार के साथ भी होने वाला है।’

इसके साथ ही उन्होंने एमिली ब्लंट की तारिफ करते हुए कहा कि ‘उन्होंने अपने इस किरदार के साथ ये साबित करप दिया था कि वो हॉलीवुज की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। एक अवसाद से ग्रस्त महिला के जटिल केरेक्टर के साथ ही उन्होंने साबित किया है कि वे हॉलीवुड की टॉप अदाकारा हैं।’

वहीं हाल ही में परिणीति ने साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर फैंस के बीच अपनी ट्रेनिंग से जुड़ी जानकारी शेयर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘हमनें अभी तक साइना फिल्म की शूटिंग की शुरुआत नहीं की है। मैं अभी भी बैटमिंटन खेलना सीख रही हूं। हम इसकी शुरुआत अक्टूबर से करेंगे। एक बार मैं पूरी तरह से तैयार हो जाऊं। बस चार महीने बाकी हैं।

बता दें इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर को लिया गया था पर इस रोल में कोई खास पकड़ न बनाने की वजह से ये रोल परिणीती को दे दिया गया। इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते करेंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...