Breaking News

रिषभ पंत के बाद इस गेंदबाज को मिला Indian WorldCup टीम में शामिल होने का मौका

भारतीय टीम ने साफ कर दीया है कि नवदीप सैनी(navdeep saini) को केवल नेट गेंदबाजी के रुप मे टीम से जुडे है।विश्व कप मे सैनी को 15 सदस्यीय टीम मे एक स्टैंड-बाई के रुप मे चुना गया है।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम का विजयी अभियान जारी है। इस बीच तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भारतीय टीम से जुड़ने के लिए सोमवार को मैनचेस्टर (Menchester) पहुंचे। टीम प्रबंधन ने हालांकि, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की स्थिति पर अभी तक कोई अपडेट (Update) नहीं दिया है। इस समय सैनी के टीम (Team) से जुड़ने से प्रशंसक चिंतित हैं। हालांकी भारतीय टीम ने पहले साफ कर दीया गया है कि सैनी को केवल नेट गेंदबाज करने के लिए टीम के साथ रखा गया है। सैनी को 15 सदस्यीय टीम मे एक स्टैंड-बाई के रुप मे रखा गया है।

15 जून को भुवनेश्वर को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ हुए विश्व कप के मैच में पांव में चोट लगी थी।पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले मे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटील हो गए थे। उसके बाद भुवनेश्वर कुमार अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ मुकाबले से बाहर रहे थे। हालांकी भुवनेश्वर कुमार को टीम के स्कवॉड से बाहर नही किया गया है।उम्मीद है कि भुवनेश्वर कुमार जल्द गेंदबाजी करने की स्थिति मे आ जाएगे।

करनाल मे जन्मे 26 साल के इस तेज गेंदबाज ने 44 फ्सर्ट क्लास मैच मे 120 विकेट ,37 लिस्ट A के मैच मे 57 विकेट और 34 टी-20 मे 30 विकेट अपने नाम पर दर्ज किए है। नवदीप अभी आइपीएल मे विराट के टीम के साथ है।सैनी ने 2019 मे RCB के तरफ से 13 मैच मे 11 विकेट अपने नाम पर हासिल किया।

 

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...