Breaking News

Mahindra : शास्त्रों या बाहुबली क्या होगा अगला नाम !

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन आनंद महिंद्रा Mahindra सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों के ज़रिये लोगों के संवाद बनाते रहते हैं। अभी हाल ही में अपने एक फाॅलोवर के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने अपनी नर्इ गाड़ी के नाम का सुझाव मांग लिया। इसके बाद से ट्विटर पर सुझावों की झड़ी लग गयी।

Mahindra की अगली गाड़ी का नाम हिंदी में

हाल ही में एक यूजर ने ट्विटर पर महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन आनंद महिंद्रा से एक सवाल पूछते हुए कहा कि,”वह पहली बार अपनी कार खरीदना चाहता है। एेसे में क्या ऐसा संभव है कि किसी कार का नाम हिंदी में हो ?”

इस पर बीते दिनों उसके इस सवाल का जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया कि आप मुझे कुछ सुझाव दीजिए। कारों के सुझाव में मिले नामों की लाइब्रेरी बनाकर एंजॉय करता हूं।

इसके बाद तो उनके फाॅलोवर्स ने सुझावों की कतार लगा दी। किसी ने रामायण तो किसी ने महाभारत तक के नाम सुझा दिए।

  • एक यूजर ने कहा महिंद्रा अपनी गाड़ियों के नाम में ‘ओ’ का प्रयोग करता है। स्कॉर्पियो, बोलेरो, जाइलो, वर्टियो। एेसे में अब उसे महिंद्रा शास्त्रों रखना चाहिए।
  • एक यूजर ने तो भीष्म, अर्जुन, ब्रहमरथ, अग्नेय, वायु वैष्णव आैर वज्र जैसे नाम रखने का सुझाव दिया।
  • समीर झा नाम के एक यूजर ने ‘महिंद्रा बाहुबली’ का नाम दिया।

ट्विटर पर यूजर के प्रतिक्रिया को देखते हुए आनंद महिंद्रा ने ख़ुशी जाहिर की। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा की महिंद्रा अपनी अगली गाड़ी का नाम हिंदी या संस्कृत के नाम से ला सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...