Breaking News

Hargaon : बेखौफ बदमाशों ने सरेशाम लूटे ग्यारह लाख

हरगांव (सीतापुर)। थाना Hargaon हरगांव क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम निगोहा निवासी सर्राफा व्यापारी मदनमोहन शर्मा से बीते शाम 7 लाख के सोने व 4 लाख चांदी के जेवरातों से भरा बैग लूट कर बदमाश फरार हो गये। सर्राफा व्यापारी से हुई लूट की जानकारी मिलते ही एसपी प्रभाकर चौधरी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच कर जानकारी ली तथा अपराधियों को शीघ्र पकडने का आदेश हरगांव पुलिस को दिया।

Hargaon : मूक दर्शक बनी देखती रही पुलिस

जानकारी के अनुसार सर्राफा व्यापारी मदनमोहन शर्मा निवासी ग्राम निगोहां की अंकित ज्वेलर्स के नाम से बडेलिया चौराहे पर दुकान है। वह शाम को अपने पोते अंकित के साथ दुकान बंद कर घर जा रहे था, तभी रेलवे लाइन के पार परसेहरामाल और शेखापुर गांव की मोड़ के पास तीन बाइक सवार बदमाश आ धमके और 11लाख की लूट को अंजाम देकर भाग निकले।

व्यापारी मदनमोहन शर्मा से सम्पर्क करने पर पता चला कि घटना स्थल से मात्र एक सौ मीटर की दूरी पर 100 नम्बर पुलिस घटना को मूक दर्शक बनी देखती रही। लुट जाने के बाद जब उन्होंने पास 100 नम्बर के जवानों के पास जाकर सूचित किया, तब जाकर उन्होंने बदमाशों का पीछा करना उचित समझा, पर तब तक बदमाश दूर निकल चुके थे और बदमाश भागने में सफल रहे।

यदि समय रहते 100नम्बर पुलिस बदमाशों का पीछा करती तो बदमाश पुलिस की गिरिफ्त में आ सकते थे : व्यापारी मदनमोहन शर्मा

पीडित ने अपने साथ हुई लूट की घटना के सम्बन्ध में हरगांव थाने में प्रार्थना पत्र दिया है। हरगांव पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस मुखिया प्रभाकर चौधरी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

क्या है घटना

दुकान बंद कर पौत्र के संग बाइक से घर जा रहे सर्राफ व्यापारी को तमंचे के बल पर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने शनिवार की शाम शेखापुर गांव के पास रोंक लिया और उनके पास से करीब 11 लाख के जेवरात से भरा बैग लूट लिया। सर्राफा व्यापारी व उसके पौत्र ने विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट भी की। वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग निकले। उधर गस्त से गुजर रही यूपी 100 टीम ने जानकारी होने पर बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन लूटेरे भागने में सफल रहे।

रिपोर्ट- राकेश पाण्डेय/मो० हाशिम अंसारी

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...