Breaking News

Narayanpur : कमांडर सहित पांच नक्सली गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के Narayanpur नारायणपुर में एक लाख के इनामी कमांडर सहित पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। पकडे गए नक्सलियों में एक महिला नक्सली भी शामिल है। पकडे गए नक्सलियों को डीआरजी की सर्चिंग टीम ने जंगल में घेराबंदी कर पकड़ा था। जिनको गुरुवार को न्यायलय के समक्ष पेश किया गया।

Narayanpur : कमांडर पर था एक लाख का इनाम

पुलिस अधीक्षक नारायणपुर जितेंद्र शुक्ल ने बताया कि पकड़े गए नक्सलियों में गुड्डूराम वड्डे (29) शामिल है। यह बालेबेड़ा मिलिशिया कमांडर है और इसके कब्जे से बंदूक बरामद हुई है। बता दें कि गुड्डूराम वड्डे पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित है। इसके साथ ही बालेबेड़ा थाना नारायणपुर निवासी बालेबेड़ा मिलिशिया सदस्य सैनू उर्फ चैनूराम वड्डे (49), राजू मेटामी (44), जानो महा (19) और मसिया राम (29) को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक नारायणपुर जितेंद्र शुक्ल ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा, उपपुलिस महानिरीक्षक टीआर पैकरा के मार्गदर्शन में सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत पुलिस अधीक्षक शुक्ल व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी के निर्देशन में जिला बल, एसटीएफ, आईटीबीपी की ओर से लगातार जिले में नक्सल विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के अंतर्गत ही डीआरजी की पुलिस पार्टी को नक्सल विरोधी अभियान पर बालेबेड़ा की ओर रवाना किया गया था।

About Samar Saleel

Check Also

आईटीसीएम और आईटीआर मिसाइल का उड़ान परीक्षण सफल, ओडिशा के चांदीपुर से हुई लॉन्चिंग, सुखोई से रखी गई नजर

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) ने स्वदेशी प्रौद्योगिकी क्रूज मिसाइल (आईटीसीएम) और एकीकृत परीक्षण ...