Breaking News

Maharajganj : रहस्मयी परिस्थितियों में किशोरी लापता

महराजगंज(रायबरेली)। क्षेत्र के पूरे नया मजरे चंदापुर गांव की नौवीं कक्षा की छात्रा Maharajganj के एक स्कूल में नाम लिखाने के लिए आई और रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गई है। लड़की के पिता ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर लड़की का पता लगाए जाने की तहरीर दी है।

Maharajganj : एडमिशन के लिए गयी थी स्कूल

चंदापुर गांव निवासी राम कृष्ण ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उनकी लड़की करिश्मा (14) जो कि महराजगंज कस्बे के एक इंटर कालेज की छात्रा है, विगत सत्र में उसने आठवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की थी।

बीते बृहस्पतिवार की सुबह स्कूल में नौवीं कक्षा में नाम लिखाने की बात कहकर घर से निकली, उसके बाद फिर वापस जब वह देर शाम तक घर वापस नही लौटी तो परिजनों ने रिश्तेदारों व आसपास के गांवों में पता किया लेकिन पता नहीं चला।

पिता ने सुबह स्कूल में आकर पता किया तो स्कूल के अध्यापकों ने बताया कि लड़की स्कूल नही आयी है। लड़की के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने तथा लड़की की खोज करने का अनुरोध किया है।

अन्य ख़बरें

दो लोगो के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम मे मुकदमा पंजीकृत

महराजगंज(रायबरेली)। क्षेत्र के अन्दूपुर गाँव मे पिकअप पर लाद कर ले जा रहे चार जानवरों को ग्रामीणों की मदद से कोतवाली पुलिस ने पिकअप व दो लोगो सहित धर दबोचा। वही एस आई इरफान अहमद की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दोनों के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धाराओं मे मुकदमा पंजीकृत किया गया।

बताते चलें कि क्षेत्र के अन्दूपुर गाँव मे छेदन वर्मा व शिवहर्ष वर्मा पिकअप पर वध के लिए जानवर लाद रहे थे कि तभी ग्रामीण एकत्रित हो गए और गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया तथा घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने अभियुक्तों सहित गाड़ी व जानवर को पकड़कर कोतवाली ले आयी और गाड़ी को सीज कर अभियुक्तों के खिलाफ पशू क्रूरता निवारण अधिनियम की धाराओं मे मुकदमा पंजीकृत किया है।

रत्नेश मिश्रा/राजन प्रजापति

About Samar Saleel

Check Also

भीख मांगने वालों ने कुचला महिला का सिर, स्टेशन की पार्किंग में फेंका; मामूली विवाद पर वारदात को दिया अंजाम

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा में मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन की धौली प्याऊ पार्किंग ...