Breaking News

Chowk : छात्रों के विवाद में हुई कई राउंड फायरिंग

लखनऊ। राजधानी के चौक Chowk थाना क्षेत्र में एक स्कूल के बाहर अपने अभिभावक के साथ घर जा रहे एक छात्र पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से कई राउंड फायरिंग हो गई। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Chowk पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची Chowk पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया । पुलिस पूरे मामले की बारीकी से तफ्तीश कर रही है। कुछ छात्रों ने बताया कि बुधवार को स्कूल के ही एक छात्र का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। जिसके बाद से कुछ युवक छात्र को लगातर पीटने की फिराक में थे। आज स्कूल की छुट्टी के बाद युवकों ने छात्र पर हमला बोला था। पिता ने बचाव में युवकों पर फायर कर दिया।

यहियागंज चौकी के पास
जानकारी के मुताबिक, यहियागंज चौकी के पास मुर्तजा हुसैन रोड पर ब्रेंस कॉन्वेंट कॉलेज में छुट्टी के बाद अपने पैरेंट्स के साथ निकले एक छात्र पर बाहर खड़े कुछ युवकों ने हमला बोल दिया। बेल्ट और लाठी डंडे से पीटे जा रहे बेटे को बचाने के लिए पिता ने कई राउंड हवा में फायर किए। पिता की इस कार्रवाई से दहशत में आए युवक फायर करते हुए वहां से भाग निकले। इलाके में अचानक हुई इस वारदात से वहां हड़कंप मच गया। भगदड़ जैसे माहौल में दोनों पक्ष कहां गायब हो गए कुछ पता ही नहीं चला। स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

सांसद डा दिनेश शर्मा बने भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश के चुनाव प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डा दिनेश शर्मा को भाजपा ने ...