Breaking News

ट्रांसपोर्ट व्यावसाइयों ने किया चक्का जाम

रायबरेली। आल इण्डिया मोटर्स यूनियन के आवाहन पर सम्पूर्ण भारत में हो रहे चक्काजाम के क्रम में जिले में भी जिलाध्यक्ष राम मोहन श्रीवास्तव उर्फ रामू दादा के नेतृत्व में ट्रक, ट्रांसपोर्ट व्यावसाइयों ने सारस तिराहे पर पर एकत्र होकर जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

ट्रांसपोर्ट व्यावसाइयों का प्रदर्शन

जिलाध्यक्ष रामू दादा ने कहा कि विगत तीन दिनों से चल रहे चक्का जाम से देश के 90 लाख से अधिक ट्रकों के पहिये थमे हुए हैं, परन्तु केन्द्र की सरकार अभी भी हमारी माँगो पर मौन है।

माँगों पर विचार न किया तो

यदि हमारी माँगों पर विचार न किया गया तो हमारा यह आन्दोलन अनवरत जारी रहेगा। सरकार को ट्रान्सपोर्ट व्यावसाइयों का जितना सब्र का इम्तिहान लेना हो ले, हमारा आन्दोलन जारी रहेगा।महामन्त्री संजय बंसल ने कहा कि सरकार परिवहन व्यवसाइयों को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जीएसटी में कमियों का परिणाम परिवहन व्यवसायी को भुगतना पड़ रहा है।

ये रहे मौजूद

जाम प्रदर्शन के दौरान इन्द्र मोहन सिंह, हरिश्चन्द्र गुप्ता, युसूफ राना, रणधीर सिंह उमेश अग्रवाल, सुभाष चन्द्र जैन, असगर अली, राजेन्द्र पाण्डेय, सुभाष, हासिम, पम्मी मिश्रा, एस0एन0 सिंह, रणधीर सिंह, अनिल लोहिया, दिनेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े– Raghu Thakur : शहीद भगत सिंह के नाम पर हो चंडीगढ़ एयरपोर्ट

About Samar Saleel

Check Also

स्टार्टअप महाकुंभ में एकेटीयू के स्टार्टअप को मिल रही सराहना

• दिल्ली में 18 से 20 मार्च तक स्टार्टअप और इनोवेशन को बढ़ावा देने के ...