Breaking News

आकाश की ‘बल्लामार हरकत’ से नाराज PM मोदी, बैठक में दिया कड़ा संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजधानी में भाजपा संसदीय दल की बैठक में इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर नाराजगी जताई। पीएम ने किसी का भी नाम लिए बगैर कहा कि किसी का भी बेटा हो, उसकी ये हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिन लोगों ने स्वागत किया है, उन्हें पार्टी में रहने का हक नहीं है। सभी को पार्टी से निकाल देना चाहिए।

राजनीति में अनुशासन होना चाहिए। आकाश भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। उल्लेखनीय है कि इंदौर में नगर निगम का दल गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को गिराने पहुंचा था। इसकी सूचना मिलने पर आकाश मौके पर पहुंचे, जहां उनकी नगर निगम के कर्मचारियों से बहस हो गई।

तभी आकाश बैट लेकर अधिकारियों से भिड़ गए और उनकी पिटाई कर डाली। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जेल भी जाना पड़ा। आकाश रविवार को जमानत पर रिहा हुए थे।

आपको बता दें कि जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद भी आकाश के तेवर नहीं बदले। आकाश ने कहा कि वे जनता की सेवा करते रहेंगे। जेल में समय अच्छा बीता। ऐसी स्थिति में जबकि पुलिस के सामने ही किसी महिला को घसीटा जा रहा था, मैं कुछ और करने की नहीं सोच सकता था। इसलिए मैंने जो कुछ भी किया उसे लेकर शर्मिंदा नहीं हूं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

क्या सुप्रिया श्रीनेत ने मारे गए नक्सलियों को बताया शहीद?, BJP ने लगाया कांग्रेस पर बड़ा आरोप

नई दिल्ली : चुनाव शुरू होने में अब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। ऐसे ...