Breaking News

दोस्त के साथ शारीरिक संबंध न बनाने पर ब्यॉयफ्रेंड ने लड़की का गला रेता

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दोस्त से संबंध बनाने से इनकार करने पर बांदा जिले की निवासी एक महिला का उसके प्रेमी ने गला रेत कर एक सूखे कुएं में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया। घायल युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक रमेश के मुताबिक 28 साल की एक महिला को सूखे कुएं से निकाल कर इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर देखकर कानपुर रेफर किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया, महिला की शादी फतेहपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 2008 में हुई थी, उसके दो बच्चे भी हैं। पति से अनबन होने पर महिला पिछले कुछ सालों से बांदा जिले के एक गांव में अपने माता-पिता के साथ रह रही है। माता-पिता के घर पर रहने के दौरान उसके प्रेम संबंध फतेहपुर जिला मुख्यालय पर रहने वाले एक युवक लवकुश सिंह कछवाह से हो गये। लवकुश सिंह कछवाह ने गुरुवार की शाम युवती को अपने पास बुलाया। उसके साथ उस वक्त एक अन्य शख्स चंदन भी था। फिर तीनों लोग एक साथ जलाला गांव के जंगल गये। लवकुश ने वहां अपनी महिला मित्र पर दूसरे शख्स चंदन से भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। महिला के इनकार करने पर लवकुश ने उसका गला रेत दिया। लवकुश समझा कि महिला मर गयी है। इसलिए उसने उसे सूखे कुएं में फेंक दिया और अपने दोस्त चंदन के साथ फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक इस घटना के तीन दिन बाद रविवार को सूखे कुंए से युवती के कराहने की आवाज सुन कर कुछ चरवाहे कुंए के पास पहुंचे और युवती को बाहर निकाला। चरवाहों ने इस घटना की पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में लवकुश और चंदन के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, राजस्थान व एमपी के सीएम भी करेंगे प्रचार

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में आठ सीटों पर मतदान होगा जिसके ...