Breaking News

आगरा एक्सप्रेस वे : खड़ी इन्नोवा में टकराई बाईक दो की मौत

लखनऊ। राजधानी में आगरा एक्सप्रेसवे के मोहान रोड के पास एक खड़ी इन्‍नोवा कार में बाइक टकरा गई। तेज रफ्तार से आ रही बाइक के परखच्‍चे उड़ गए। वहीं कार का पिछला हिस्‍सा भी पिचक गया। हादसे में बाइक चला रहे दोनों युवकों की मौत हो गई।

आगरा एक्सप्रेसवे टोल प्लाजा के पास

मामला मोहान रोड और आगरा एक्सप्रेसवे टोल प्लाजा के पास का है। प्‍लेटिना मोटरसाइकिल सवार दो युवक दियामोनू कटियार (27) व अनुज कुमार सिंह (28) राजस्‍थान से बिहार जा रहे थे। टोल प्‍लाजा के पास रूकी हुई इन्‍नोवा कार में बाइक जा टकराई। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए। दोनों हेलमेट भी नहीं लगाए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों युवक कानपुर अरौल के रहने वाले थे। बता दें, बीती 8 जुलाई को आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ से दिल्ली जा रही राज्य सड़क परिवहन निगम की जनरथ सेवा की बस की दुर्घटनाग्रस्‍त हुई। घटना में 29 लोगों की मौत हुई थी। मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक ने दुख प्रकट किया था। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने इस मामले में लापरवाही को तत्काल उजाकर करने का भी निर्देश दिया था।

 

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...