Breaking News

इलाहाबाद हाईकोर्ट में साक्षी मिश्रा के पति अजितेश की पिटाई, सुरक्षा देने का आदेश

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा द्वारा सुरक्षा की मांग को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल याचिका पर आज (15 जुलाई) सुनवाई होगी। इस सुनवाई के लिए हाईकोर्ट पहुंचे साक्षी के पति अजितेश की कोर्ट परिसर में पिटाई हो गई है। बताया जा रहा है कि अजितेश की पिटाई वकील के भेष में बड़ी संख्‍या में हाईकोर्ट में मौजूद लोगों ने की है।

इस बीच अजितेश के वकील का कहना है कि हाईकोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने अजितेश के साथ मारपीट की है, हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है।

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी शुक्रवार को आजतक के स्टूडियो में अपने पति अजितेश कुमार के साथ पहुंची थीं। इस दौरान आजतक ने विधायक राजेश मिश्रा से उनकी बेटी साक्षी की बात कराई। पिता से बात करते हुए साक्षी ने कहा कि ‘पापा मुझे माफ कर दो’। इस पर विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि ‘जहां रहो खुश रहो, मैंने कल ही अपना बयान दे दिया. मेरे परिवार को चैन से रहने दो।’

साक्षी ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने उन्हें पढ़ने नहीं दिया। अगर वो पढ़ने देते तो शादी नहीं करती। उन्होंने कहा, ‘मुझे घर से निकलने नहीं देते थे। साक्षी ने कहा ‘मैं उनसे कहना चाहती हूं कि आप अपनी सोच बदलो और जितना महत्व बेटे को देते हो उतना ही मुझे और मेरी बहन को भी दो।’

बता दें कि बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने दलित पति अजितेश कुमार के साथ शुक्रवार को आजतक के स्टूडियो पहुंची थीं। साक्षी और अजितेश कुमार अपने रिश्ते के बारे में बता रहे थे कि आजतक के स्टूडियो में अजितेश के पिता भी पहुंच गए। अपने पिता को देखकर अजितेश भावुक हो गए और दोनों रोने लगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...