फ्लाईओवर के उद्घाटन में बोले केजरीवाल- हम अपना काम करते हैं इश्तहार नहीं देते

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को 2.85 किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के कार्यकाल के समापन से पहले राष्ट्रीय राजधानी में कुछ और ऐसी परियोजनाएं सामने आएंगी।

उद्घाटन के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि बाहरी रिंग रोड पर 205 करोड़ रूपये की लागत से बने राव तुला राम फ्लाईओवर से इस इलाके में जाम खत्म करने में मदद मिलगी और ये दक्षिण दिल्ली और नोएडा से इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा जाने वाले लोगों के लिए वरदान साबित होगा।

सीएम केजरीवाल ने उद्घाटन के बाद अपने संबोधन में कहा कि 15 सालों में शीला दीक्षित सरकार ने 70 फ्लाईओवर बनाए। पिछले साढ़े चार साल में हमारी सरकार ने 23 फ्लाईओवर बनाए। उन्होंने कहा कि हम अपना काम करते हैं, हम ज्यादा इश्तहार नहीं देते। अब यह लागों का काम है कि हमने पिछले साढ़े चार साल में जो काम किया, उसकी चर्चा करें।

अपने विरोधियों पर प्रहार करते हुए आप प्रमुख ने कहा कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के बाद विपक्षी दल के एक सदस्य ने उस परियोजना का श्रेय लेने का प्रयास किया था। उन्होंने कहा कि हम काम करने में विश्वास करते हैं, न कि गंदी राजनीति में। दिल्ली सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य क्षेत्रों में ढेर सारे काम किए हैं और हमारा काम बोलेगा।

बाद में उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि आप सरकार ने न केवल बड़ी बुनियादी ढांचा परियोजनाओं पर काम किया बल्कि आम लोगों तक पहुंचने के लिए सड़कें बनवाईं, सीवेज लाइनें बिछाई और अनधिकृत कॉलोनियों में अन्य सुविधाएं दीं। जब उनसे पूछा गया कि उनकी सरकार के कार्यकाल के समापन से पहले क्या कुछ और परियोजनाएं सामने आयेंगी तो उन्होंने कहा कि हां, कुछ और परियोजनाएं शीघ्र ही सामने आयेंगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई और ईडी की टीम ने घर से किया गिरफ्तार, 27 घंटों से थे गायब

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *